गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोलॉन्चिग से पहले ही Honda Activa Electric के लिए क्या कहर साबित...

लॉन्चिग से पहले ही Honda Activa Electric के लिए क्या कहर साबित होगा TVS Jupiter Electric Scooter?

Date:

Related stories

TVS Jupiter Electric Scooter : देश में बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार TVS के स्कूटर्स को ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं TVS  के Electric Scooter भी यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं। अगर आप भी TVS के किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि टीवीएस बहुत जल्द अपना Electric Scooter लेकर आ रहा है।  इसका नाम TVS Jupiter Electric Scooter हो सकता है। इस तरह की खबरों ने यूजर्स के दिल की घंटी बजा दी है। क्योंकि TVS की Jupiter के पेट्रोल वर्जन को भी खूब पसंद किया जाता है।

TVS Jupiter Electric Scooter जल्द होगा लॉन्च

कंपनी ने हाल ही मं इसे पेटेंट कराया है। जिसमें Flat Footboard, Semi-Digital instrument console, LED Lighting Setup, Alloy wheels, Headlamp ,Clusters on Rails, Alloy Wheels और Handlebar  जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसे 1 लाख की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। TVS Jupiter के इस Electric Scooter को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। खबरों की मानें तो इसे टीवीएस जुपिटर पेट्रोल मॉडल से मिलता-जुलता बनाया जा सकता है। इसके साथ ही इसके बैटरी पैक की अगर बात करें तो ये i-क्यूब में मिलने वाली 2.25kWh बैटरी पैक से मिलती जुलती हो सकती है।

Honda Activa Electric Scooter से होगा मुकाबला

इसका मुकाबला Honda Activa Electric Scooter से हो सकता है।आपको बता दें, होन्डा की इलेक्ट्रिक एक्टिवा को इसी साल 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे अगर टीवीएस का जुपिएटर इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश होता है तो ये दोनों ही स्कूटर एक दूसरे को काफी तगड़ी टक्कर दे सकते हैं। कौन -किस पर ज्यादा भारी पड़ेगा। इस पर कुछ भी कहना मुश्किल है।फिलहाल TVS कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इसकी लॉन्चिग का कुछ समय के लिए इंतजार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अपडेट होकर और निखर जाएगी 2023 Maruti WagonR कार, धांसू फीचर्स के साथ जल्द देगी दस्तक

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories