गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAteeq Ahmad के वकील Vijay Mishra को लखनऊ में किया गया गिरफ्तार,...

Ateeq Ahmad के वकील Vijay Mishra को लखनऊ में किया गया गिरफ्तार, UP पुलिस ने बताया कारण 

Date:

Related stories

Ateeq Ahmad Advocate: बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का नाम एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उत्तर प्रदेश की पुलिस ने UP-STF की मदद से माफिया अतीक अहमद और अशरफ के करीबी रहे वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस बात की पुष्टि खुद प्रयागराज की पुलिस ने किया है। पुलिस ने बताया कि बाहुबली अतीक अहमद और अशरफ से जुड़े केस ‘उमेश पाल मर्डर’ के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 

UP-STF की मदद से अतीक के वकील विजय मिश्रा गिरफ्तार

बता दें कि अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को लखनऊ के हयात होटल से गिरफ्तार लिया गया है। माना जा रहा है, यह गिरफ्तारी खान सौलत हनीफ के बयान और मोबाइल डिटेल के आधार पर किया गया है। ऐसे में देखा जाए तो इस बात की मुहर खुद प्रयागराज पुलिस ने की है। 

खबरों की मानें तो लखनऊ के हयात होटल में वकील विजय मिश्रा किसी महिला के साथ रुका हुआ था। ऐसे में अब तक यह पहचान नहीं हो पाई है, कि वह महिला कौन थी? 

गिरफ्तारी को लेकर समाचार एजेंसी ANI  ने किया ट्वीट 

वहीं इस मामले पर ANI समाचार एजेंसी के मुताबिक ट्वीट यह कहा गया है कि “उमेश पाल हत्याकांड में मारे गए गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को प्रयागराज पुलिस ने एसटीएफ की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार खान सौलत हनीफ के बयान और मोबाइल डिटेल के आधार पर किया गया है: उत्तर प्रदेश पुलिस”

इन धाराओं में है विजय मिश्रा संलिप्त 

बता दें कि उत्तर प्रदेश क्राइम रिकॉर्ड के मुताबिक आरोपी वकील विजय मिश्रा पर अनगिनत मामले दर्ज है। जानकारी के मुताबिक विजय मिश्रा ककरा गांव का रहने वाला है। उसके ऊपर धूमनगंज थाने में ‘उमेश पाल मर्डर’ मु0अ0सं0 114/23 केस दर्ज है। ऐसे में उसके खिलाफ 147/148/149/302/307/506/34/120 बी सहित आईपीसी व 3 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम व 7 सीएलए एक्ट व 3(2)V SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories