शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजी दिल्ली, भजनपुरा में अमेजन...

Delhi News: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजी दिल्ली, भजनपुरा में अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्या, फायरिंग में साथी भी घायल

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से मची दहशत, देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज देर दोपहर भीषण आग लग गई जिससे चारो तरफ दहशत का माहौल नजर आया।

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी है। दरअसल, दिल्ली के भजनुपुरा इलाके में मंगलवार (29 अगस्त) देर रात बाइक पर आए कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां दागी। जिस वजह से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के बाद इकाले में दहशत का माहौल है।

अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की इस घटना में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) में मैनेजर के पद पर कार्यरत 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि हरप्रीत गिल पर पांच लोगों ने गोलियां चलाईं, जब वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। पुलिस के अनुसार, दोनों भजनपुरा इलाके में सुभाष विहार के पास बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी बाइक पर आए हमलावरों ने उन्हें रोक लिया और उन पर गोलियां चला दीं।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि एक गोली हरप्रीत के सिर में लगी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। जबकि उसके दोस्त गोविंद सिंह के दाहिने कान पर गोली लगी है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि हरप्रीत अमेजन में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत था। वहीं, 32 वर्षीय गोविंद सिंह भजनपुरा इलाके में ‘हंग्री मोमोज’ नाम से एक रेस्तरां का मालिक है। फिलहाल उनका इलाज एलएनजेपी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल जा रही हैं, जल्द आरोपियों का पकड़ लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories