शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंआखिर कैसे गायब हो गया IGI Airport से बिल्ली का बच्चा? महिला...

आखिर कैसे गायब हो गया IGI Airport से बिल्ली का बच्चा? महिला यात्री ने लापरवाही का आरोप लगाकर कर दी ये मांग

Date:

Related stories

डेनिम शर्ट को Manushi Chhillar ने इस तरह किया स्टाइल, नो मेकअप लुक में ही छा गई हसीना

https://www.youtube.com/shorts/bMtIk6IS21Y?feature=share Manushi Chhillar: मिस वर्ल्ड मनुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू...

Shraddha Das ने ग्लैमर से बिखेरा हुस्न का जलवा, कातिल स्माइल देख लोग हुए कायल

https://youtu.be/SYThCLvcpsQ Shraddha Das: साउथ इंडस्ट्री में श्रद्धा दास को किसी...

IGI Airport: दिल्ली एयरपोर्ट के स्टाफ की लापरवाही से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल को यहां एक महिला यात्री का बिल्ली खो गया। इस बिल्ली खोने का आरोप महिला यात्री के द्वारा एयरलाइन स्टाफ पर लगाया गया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को वह अपने दो बिल्ली लके बच्चों के साथ जा रही थी तभी स्टाफ ने रोककर बिल्ली के बच्चे को कार्गो के जरिए ले जाने के लिए कहा। महिला उनकी बातों को मान गई और उसने यह विकल्प चुन लिया लेकिन बाद में इस महिला के बिल्ली के दोनों बच्चे नहीं मिली। इसके न मिलने की वजह से महिला बहुत ज्यादा परेशान हो गई और इसकी जानकारी उसने अपने दोस्त को दी। महिला की दोस्त सोनी एस सोमर ने ट्वीट किया और उसके बाद यह पूरा मामला सामने आया।

एयर इंडिया कर्मचारी की लापरवाही से खोया बिल्ली का बच्चा

बिल्ली के बच्चे खोने का आरोप सीधे तौर पर महिला ने एयरपोर्ट स्टाफ पर लगाया है। वहीं महिला के दोस्त ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” एयर इंडिया के कर्मचारियों की लापरवाही से मेरे दोस्त के बिल्ली का बच्चा खो गया है। ये बहुत ही दुखद घटना है।” वहीं ट्वीट करने वाले इस दोस्त ने  इसमें रतन टाटा को टैग किया है और इसका स्क्रीनशॉट भी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने दो बिल्ली के बच्चों को लेकर दिल्ली से इम्फाल जा रही थी। महिला की फ्लाइट 10 बजे के करीब थी इसलिए महिला सुबह 6:30 के लगभग ही दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गई। लेकिन चेक – इन काउंटर के पास इस महिला को बिल्ली के बच्चे को अंदर ले जाने से रोक दिया गया। चेक – इन काउंटर पर खड़े स्टाफ ने कहा कि अगर वह बिल्ली के बच्चे को अपने साथ ले जाना चाहती हैं तो सके लिए उन्हें फ्लाइट रीशेड्यूल करवाना पड़ेगा। इसके अलावा आप इस बिल्ली के बच्चे को बिजनेस क्लास में लेकर भी यात्रा कर सकती है।

ये भी पढे़ं: Jitendra Singh on PM Modi: कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, पुलवामा हमले पर PM Modi को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आखिर कैसे गायब हो गया बिल्ली का बच्चा

महिला ने बताया कि मैं फ्लाइट रिशिड्यूल करवाने गई लेकिन यह ऑप्शन बंद हो चूका था। इसके साथ ही बिजनेस क्लास में भी मुझे जाने का मौका नहीं मिला। ऐसे में मुझे कार्गो का विकल्प चुनना पड़ा। मैंने जांच के समय एयरलाइंस के स्टाफ को अपने बिल्ली के बच्चों को सौंपा और उन्होंने इसे पिंजरे में बंद करके रख लिया लेकिन सबसे ज्यादा आश्चर्य मुझे तब हुआ जब बंद पिंजरे में से एक बिल्ली का बच्चा गायब था। मेरी फ्लाइट भी कुछ ही देर में छूटने वाली थी इसलिए मैंने एक बिल्ली के बच्चे के साथ यात्रा की।

एयर इंडिया ने दिया ये जवाब

इस पूरे घटना के बाद महिला यात्री के दोस्त सोनी एस सोमर ने एयर लाइन को मेल किया है। इस मेल में महिला के दोस्त ने लिखा है कि इस तरह का मामला मेरे दोस्त के लिए दिल दहला देने वाला था। इस तरह की चीजों से अभी तक मैं उभर नहीं पाई हूं। इसकी वजह से मुझे काफी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। वहीं इस पूरे मामले पर एयर इंडिया की तरफ से महिला को सहानभूति रखने को कहा गया है। इसके साथ – साथ यह भी कहा गया है कि जल्द ही महिला की दोस्त से संपर्क किया जाएगा। वहीं एयर इंडिया ने महिला से पूरी घटना का विवरण की जानकारी देने के साथ टिकट का डेटल भेजने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने बनाया खास प्लान, आय से अधिक संपत्ति वालों पर AAP सरकार ऐसे कसेगी शिकंजा

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories