रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: RRTS स्टॉफ और बच्चों के साथ PM Modi ने लिया...

Ghaziabad News: RRTS स्टॉफ और बच्चों के साथ PM Modi ने लिया रैपिड रेल का मजा, सामने आयी खास वीडियो

Date:

Related stories

Ghaziabad News: पीएम मोदी ने आज गाजियाबाद के लोगों को बड़ी सौगात देते हुए रैपिड रेल के पहले चरण का उद्घाटन कर दिया है। इस दौरान पीएम मोदी ने रीजनल रैपिड ट्रांसिट सिस्टम (RRTS) के स्टॉफ व स्कूली बच्चों के साथ सफर करते भी नजर आए। इसका वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई व पीटीआई के हवाले से सामने आया है जिसको देखकर लोग खुश नजर आ रहे हैं और पीएम का बच्चों के प्रति प्रेम भावना की बात कर रहे हैं। बता दें कि रैपिड रेल के इस पहले चरण के तहत साहिबाबाद से दुहाई डिपो तक इसका परिचालन किया जा सकेगा।

पीटीआई ने जारी किया वीडियो

भारतीय समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी रीजनल रैपिड ट्रांसिट सिस्टम (RRTS) के स्टॉफ व स्कूली बच्चों के साथ रैपिड रेल का सफर करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम बच्चों से बात-चीत भी कर रहे हैं। इसके साथ ही रीजनल रैपिड ट्रांसिट सिस्टम (RRTS) का स्टॉफ भी पीएम मोदी के साथ सफर करता नजर आ रहा है और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन कर कर रहा है। बता दें कि पीएम मोदी बच्चों के प्रति बेहद मिलनसार स्वभाव के हैं। इससे पूर्व भी वो मेट्रो व वंदे भारत जैसे ट्रेनों में बच्चों के साथ सफर करते नजर आए हैं। पीएम के इस व्यवहार से बच्चे भी खुश नजर आते हैं और उनके प्रति प्रेम भाव दर्शाते हैं।

साहिबाबाद में हुआ उद्घाटन

पीएम मोदी ने रैपिड रेल के पहले चरण का उद्घाटन आज साहिबाबाद रैपिड स्टेशन से किया है। इस दौरान उनके साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व यूपी भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी उद्घाटन सत्र में नजर आए। दावा किया जा रहा है कि रैपिड रेल 107 किमी/प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने की क्षमता रखती है। बता दें कि रैपिड रेल के पहले चरण का ये उद्घाटन सत्र संपन्न हो जाने के साथ गाजियाबाद के लोगों की सुविधा में इजाफा हुआ है। इसके सफर से लोगों के पैसे के साथ उनके समय की बचत भी हो सकेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें