रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंJammu Kashmir News: पुंछ में सुरक्षाबलों ने हेडमास्टर के घर ली तलाशी,...

Jammu Kashmir News: पुंछ में सुरक्षाबलों ने हेडमास्टर के घर ली तलाशी, पाकिस्तानी असलहा देख उड़े होश

Date:

Related stories

Byju’s: कर्मचारी अब हर हफ्ते कमा सकते हैं वेतन, जानें क्या है पात्रता

Byju's: एडटेक कंपनी बायजूस के कर्मचारियों को लेकर राहत...

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां पर स्कूल के हेडमास्टर कमरुद्दीन के घर पुलिस ने तलाशी ली।जिसमें उन्हें हथियार मिले। इन हथियारों को देख सुरक्षा बलों के होश उड़ गए। ये तलाशी सुरक्षाबलों ने 21 अप्रैल को ली थी। हेडमास्टर के घर से पुलिस को विदेशी पिस्तौल, ग्रेनेड और हथगोले मिलने की भी खबर है। इतना ही नहीं हेडमास्टर कमरुद्दीन के घर से एक पाकिस्तानी पिस्तौल भी मिली है।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता

इस तलाशी का वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने एक्स पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही जानकारी भी लिखी है। सेक्टर 6 के 39 आरआर रोमियो फोर्स ने जेकेपी और एसओजी पुंछ के साथ हरि बुड्ढा में एक संयुक्त अभियान में क़मरुद्दीन नाम के एक स्कूल हेडमास्टर के घर तलाशी ली गई।

मिले विदेशी हथियार

तलाशी में उसे एक विदेशी निर्मित पिस्तौल के साथ पकड़ा गया। उसके घर में हथगोले भी मिले हैं। बरामद की गई खेप का इस्तेमाल पुंछ क्षेत्र में आगामी चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए किए जाने का संदेह है। तलाश अभी भी जारी है। हेडमास्टर के घर से दो चीनी ग्रेनेड और एक पाकिस्तान निर्मित पिस्तौल बरामद की गई। इस जांच में पुलिस को एक पाकिस्तानी निर्मित पिस्तौल भी मिली है।

जम्मू कश्मीर में लोकसभा चुनाव 5 चरणों में होंगे। जिसको लेकर पुलिस काफी अलर्ट है। चुनावों को देखते हुए ही सुरक्षाकर्मियों ने ये छापा मारा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories