गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यRozgar Mela: 51 हजार युवाओं को PM Modi ने बांटे अपॉइंटमेंट लेटर,...

Rozgar Mela: 51 हजार युवाओं को PM Modi ने बांटे अपॉइंटमेंट लेटर, बोले – ‘मोदी की हर गारंटी होगी पूरी’

Date:

Related stories

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Election 2024: नामांकन को तैयार PM Modi! वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पहुंच कर की विशेष पूजा-अर्चना; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के साथ देश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक वाराणसी में आज अलग ही माहौल है। दरअसल पीएम मोदी आज वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन करेंगे।

Lok Sabha Election 2024: पटना में PM Modi का खास अंदाज, गुरुद्वारा में मत्था टेक की श्रद्धालुओं की सेवा; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर अलग माहौल चल रहा है। राष्ट्रीय से लेकर क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां सियासी समीकरण को साधने के लिए भरपूर प्रयासरत हैं।

Rozgar Mela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देश के युवाओं को बड़ी सौगात दी है। PM Modi ने आज (28 अगस्त) रोजगार मेले के तहत देश के 51 हजार से अधिक नवनियुक्त कर्मियों को अपॉइंटमेंट लेटर बांटे।

PM मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में जुड़े और युवाओं को नौकरियों की सौगात दी। इस दौरान उन्होंने सभी नवनियुक्त कर्मियों को बधाई दी और उन्हें देश की सेवा में बढ़ चढ़कर अपना योगदान करने की अपील की।

चंद्रयान-3 की सफलता के बाद युवाओं में उत्साह

अपने संबोधन के दौरान PM मोदी ने चंद्रयान-3 का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इस बार रोजगार मेले का आयोजन, बेहद ही गर्व और आत्मविश्वास से भरा हुए माहौल में हो रहा है। उन्होंने कहा कि चंद्रयान-3 की सफलता के बाद खासकर देश के युवाओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रज्ञान रोवर जो तस्वीरें और जानकारियां भेज रहा है, वो ऐतिहासिक और चौंकेने वाली है।

‘आपकी जरूरतों के प्रति हम गंभीर’

उन्होंने कहा कि युवाओं की जरूरतों को हमारी सरकार ने हमेशा समझा है। इसिलिए आपकी जरूरतों के प्रति हम गंभीर हैं। हर क्षेत्र में नौकरियों के नए-नए अवसर पैदा किए जा रहे हैं, ताकि युवा अपनी कड़ी मेहनत से देश के विकास में आपाना योगदान दे सके। उन्होंने कहा कि सरकार अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रही है, हमारी ओर से कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। आप बस देश का नाम रोशन करें।

भारत दुनिया की टॉप 3 इकोनॉमी में होगा

इस दौरान PM Modi ने भारत की इकोनॉमी पर भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि भारत तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्थाओं में से एक है। भारत में तेजी से विकास की गाड़ी आगे बढ़ रही है। वो समय अब दूर नहीं, जब भारत दुनिया की टॉप 3 इकोनॉमी में से एक होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए आपका योगदान बेहद जरूरी है। आपको जी तोड़ मेहनत करनी होगी, तभी हम अपने लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories