सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनआराध्या को लेकर फेक न्यूज पर Aishwarya Rai ने जताई नाराजगी, खुलेआम...

आराध्या को लेकर फेक न्यूज पर Aishwarya Rai ने जताई नाराजगी, खुलेआम मीडिया से कहीं ये बात

Date:

Related stories

Aishwarya Rai: बीते दिनों आराध्या बच्चन की हेल्थ और लाइफ को लेकर फर्जी खबर फैला रहे 2 यूट्यूब चैनल पर संज्ञान लेते हुए बच्चन फैमिली दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची थी। हाई कोर्ट ने इस मामले पर एक्शन लेते हुए यूट्यूब से तुरंत इस खबर को हटाने की बात कही थी और इस तरह की फर्जी खबर चलाने के लिए फटकार भी लगाई थी। अब हाल ही में आराध्या की मां ऐश्वर्या राय ने इस मामले में पहली बार चुप्पी तोड़ी है। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के प्रमोशन के दौरान वह इस मामले पर बात करती हुई नजर आई।

ऐश्वर्या ने कहीं ये बात

जब मीडिया ने ऐश्वर्या से कहा कि आजकल झूठी खबरें प्रसारित की जा रही है जो लोगों के इमोशन को हर्ट भी करता है। ऐसे में आपको लगता है कि इस तरह की खबरों पर रोक लगनी चाहिए। ऐसे में ऐश्वर्या ने कहा कि “मुझे ख़ुशी हो रही है कि आज भी मीडिया में कुछ लोग हैं जिन्हें सही और गलत की पहचान है। वह सही न्यूज को वेल्यु दे रहे हैं और उम्मीद है कि वह आगे कभी ऐसा ही करेंगे। नेगेटिव और फेक न्यूज को पहचानने और प्रमोट नहीं करने के लिए धन्यवाद। फेक न्यूज अनावश्यक और असंवेदनशील हैं तो प्लीज इसे आगे ना बढ़ने दें।”

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

चर्चा में रहती हैं आराध्या

गौरतलब है कि बीते दिनों ऐश्वर्या राय की 11 साल की बेटी आराध्या की तरफ से हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी थी। इस मामले में कोर्ट ने कहा था कि “हर बच्चे को सम्मान का अधिकार है और ऐसे में यूट्यूब की जिम्मेदारी है कि वो इस तरह की फर्जी खबरों पर रोक लगाए ताकि किसी की भावना आहत ना हो।” कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए इस तरह की खबरों पर अंतरिम रोक का निर्देश दिया था। आराध्या आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें आए दिन उनकी मां ऐश्वर्या के साथ स्पॉट किया जाता है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories