रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनBewajah Web Series on ULLU: क्यों मांशी के लिए कुछ भी कर...

Bewajah Web Series on ULLU: क्यों मांशी के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार है शिव! आखिर किस हद को करेगा पार

Date:

Related stories

Bewajah Web Series on ULLU: तो क्या आप भी करते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की वेब सीरीज का इंतजार! अगर हां तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि उल्लू पर बहुत जल्द एक और नई वेब सीरीज दस्तक देने के लिए तैयार है जिसका ट्रेलर जारी किया गया। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस एक बार फिर मदहोश हो रहे हैं और इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।ट्रेलर देखने के बाद लोगों की बेताबी बढ़ गई है और वेब सीरीज के क्लिप को देख फैंस तो मानो सातवें आसमान पर हैं। हमेशा की तरह यह कहानी भी काफी अलग है और आप इसे इंजॉय कर सकते हैं। दरअसल इस अपकमिंग वेब सीरीज का नाम है ‘बेवजह इट्स हॉट’। आईए जानते हैं आखिर क्या है इस स्टोरी में खास।

क्या है वेब सीरीज की कहानी

जहां तक इस ऑडियो क्लिप की बात करें तो इसमें कहानी तो साफ दिखाई दे रही है कि यह मांशी और शिव के इर्द-गिर्द घूमती है। ये एक ही ऑफिस में काम करते हैं। वहीं शिव मांशी के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखता है।यहां तक कि उस पर अपनी सेविंग्स भी लुटाने के लिए तैयार है। हालांकि ट्विस्ट तब आता है जब एक दिन ऑफिस में मांशी को लेकर शिव छत पर जाता है। आखिर क्यों वह मांशी को छत पर लेकर गया और क्या होगा मांशी और शिव की कहानी का अंजाम। इसे जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज का इंतजार करना पड़ेगा।

क्लिप को सुनकर एक्साइटेड हुए लोग

उल्लू ने 1 मिनट 29 सेकंड के इस क्लिप को जारी किया है जिसमें ट्रेलर के नाम पर सिर्फ ऑडियो की झलक दिखाई है। फैंस इसे देखने के बाद ओवर एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि सिर्फ ऑडियो सुनने के बाद लोगों की बेताबी देखने लायक है। इस क्लिप को शेयर करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “नजर में उसे बसा लेंगे हम, कहीं ना कहीं छुपा लेंगे हम। चाहे वह रूठे लाख बार ही सही, अपनी मोहब्बत से उसे मना लेंगे हम।” वहीं इस वेब सीरीज की रिलीज तारीख की बात करें तो यह 26 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories