गुरूवार, जून 13, 2024
होममनोरंजनCannes Film Festival 2024: तीसरे दिन इन हसीनाओं के आगे भारी पड़ी...

Cannes Film Festival 2024: तीसरे दिन इन हसीनाओं के आगे भारी पड़ी ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या के साथ चुराई लाइमलाइट

Date:

Related stories

भोजपुरी सिंगर Pradeep Pandey ने रचा Cannes 2024 में नया इतिहास, जानें कैसे?

Pradeep Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर...

Cannes Film Festival 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का आगाज 14 मई से हो चुका है और निश्चित तौर पर तीसरे दिन ऐश्वर्या राय ने पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली। जहां दुनियाभर से कई हसीनाओं ने एक से बढ़कर एक लुक में जलवा बिखेरा लेकिन ऐश्वर्या सब पर भारी पड़ी। उनका लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और देखने वालों की बोलती बंद हो गई है। ऐश्वर्या के साथ आराध्या बच्चन भी खास वजह से चर्चा में है। मां की वजह से आराध्या बच्चन भी लाइमलाइट में है और लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या रहा तीसरे दिन खास।

ऐश्वर्या राय का लुक देख फिसले दिल

जहां तक ऐश्वर्या राय के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ड्रामेटिक गाउन को स्टाइल करती हुई नजर आई। इस ड्रेस के साथ एक लॉन्ग टेल बैक साइड से डिजाइन है जो इसे खास बनाने के लिए काफी है। वहीं एक्ट्रेस की यह ब्लैक ड्रेस गोल्डन एंबेलिश्ड है तो व्हाइट बैलून स्लीव के साथ श्र्ग को पेयर करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि उनका लुक वाकई काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस गोल्डन लूप्स को कैरी करती हुई नजर आई तो उन्होंने हर बार से हटके हाफ ओपन हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी।

आराध्या पर फैंस लुटा रहे प्यार

ऐश्वर्या राय फाल्गुनी और शेन पीकॉक की ड्रेस को स्टाइल कर रही है। आराध्या बच्चन की बात करें तो अपनी मां को सपोर्ट करती हुई नजर आई। ऐश्वर्या राय को बीते दिन टूटे हुए हाथ के साथ स्पॉट किया गया था तो आराध्या अपनी मां को कान्स फिल्म फेस्टिवल में जादू दिखाने के लिए आराध्या उनकी छाया बनकर साथ रही। सोशल मीडिया पर तमाम झलकियां चर्चा में है जिसमें वह अपनी मां को सपोर्ट करती हुई नजर आई।

आइए एक नजर डालते हैं तीसरे दिन किन हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर चलाए जादू

तीसरे दिन Grace VanderWaal की ड्रेस का जलवा देखने को मिला। वह खास अंदाज में अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी थी जिसके साथ वह दुपट्टे को पेयर कर रही थी।

Greta Gerwig ब्लैक कलर की ड्रेस को स्टाइल कर फैशन गेम को ऑन पॉइंट रखी थी।

इस दिन आन्या टेलर-जॉय व्हाइट कोआर्ड सेट को मैचिंग हेयर और कैप के साथ हिल्स के साथ पर पेयर करती नजर आई।

इस दिन क्लो फाइनमैन रेड स्ट्रेपलेस गाउन को डायमंड नेकलेस के साथ पेयर करती हुई नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories