सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनChahat Web series on ULLU: आलिया नाज ने क्यों पार कर दी...

Chahat Web series on ULLU: आलिया नाज ने क्यों पार कर दी हर मर्यादा! अदाएं देखने के लिए टूट पड़ी भीड़

Date:

Related stories

Chahat Web series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज फैंस के बीच किस कदर लोकप्रिय है इसमें कोई दो राय नहीं है। यह बात सच है कि उल्लू पर आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज को रिलीज होती है और ऐसे में फैंस इसे खूब पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल उल्लू की वेब सीरीज ‘चाहत‘ काफी सुर्खियों में है जो आज ही रिलीज हुई है। फिलहाल लोग इस वेब सीरीज को खूब पसंद कर रहे हैं और यह ट्रेंड में है। अगर इस वेब सीरीज की बात करें तो इसका ट्रेलर देखने के बाद ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। ऐसे में रिलीज के लिए इंतजार कर रहे थे। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस सीरीज में।

आखिर क्या है इस कहानी में ट्विस्ट

जहां तक चाहत पार्ट 1 सीरीज की बात कर तो इसकी कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी फिलिंग्स बचपन से ही अपने पिता के दोस्त के साथ होती है। वह उससे जुड़ने के लिए हर संभव कोशिश करती है। इतना ही नहीं कुछ ऐसा होता है जिसके बाद पिता के हमउम्र व्यक्ति के साथ वह प्यार में पड़ जाती है और फिर जो होता है उसे देखने के बाद आप शायद हैरान रह जाएंगे। क्या इस सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में लड़की के पिता को अंदाजा हो पाएगा और आखिर क्या होगा अंजाम। इसे देखने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

इतने एपिसोड को करें एंजॉय

फिलहाल इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड को जारी किया गया है और इसकी कहानी वाकई काफी अलग है। जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें अनीता जायसवाल, आलिया नाज, संतोष कुमार, बिपरोजित राय नजर आ रहे हैं और एक बार फिर इस वेब सीरीज के जरिए आलिया लोगों के दिलों में कहर बरपाने में कामयाब हुई है। यह बात सच है कि आलिया को वेब सीरीज की दुनिया में काफी पसंद किया जाता है और एक बार फिर वह लोगों को मदहोश करने में कामयाब हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories