गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनCharmsukh Live Streaming on ULLU: हवस पूरा करने के लिए पत्नी की...

Charmsukh Live Streaming on ULLU: हवस पूरा करने के लिए पत्नी की इंटिमेट वीडियो बनाता था शख्स, अकेले में देखें वेब सीरीज

Date:

Related stories

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: बोल्ड महिलाओं के ताले की चाभी खोलने निकला शख्स, इस अंदाज में मिटाई हवस

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: आप 'मोहन चाभीवाला' वेब सीरीज को उल्लू एप पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है।

Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस के साथ किस हद को पार करेगी यह महिला, क्या होगा अंजाम

Secretary Web Series On ULLU: बोल्डनेस से भरी एक वेब सीरीज 'सेक्रेटरी' का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है। इसकी कहानी से लेकर सीन्स तक को देख आप चौंक जाएंगे।

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस काम को दे रहा अंजाम, देख फटी रह जाएगी आंखें

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: उल्लू पर जल्द ही एक वेब सीरीज 'मोहन चाभीवाला' रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में चाभीवाला एक महिला को ब्लैकमेल करते हुए हदें पार करते हुए नजर आ रहा है।

Charmsukh Live Streaming on ULLU: मौजूदा समय की बात करें तो उल्लू बोल्ड कंटेंट देने के मामले में टॉप पर है। यहां आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज हो रही है जो बोल्डनेस के मामले में फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। वहीं उल्लू पर चरमसुख वेब सीरीज काफी डिमांड में है। इस वेब सीरीज के कई पार्ट्स आ चुके हैं और लोग इसके लिए दीवाने हैं। बोल्ड वीडियो को देख दर्शक मदहोश हो जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ‘लाइव स्ट्रीमिंग चरमसुख’ काफी चर्चा में है। इस वेब सीरीज में पति की हवस किन मर्यादाओं को पार करेगी यही है कहानी।

यह है वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग और बोल्ड है। एक पति फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद भी अपने आप से दुखी होता है क्योंकि उसे लगता है कि वह और अच्छा कर सकता है। इसलिए वह पत्नी और अपनी वीडियो बना लेता है और हर बार रिकॉर्ड करता है। अपनी पत्नी के साथ इंटिमेट मोमेंट्स को देखने की उसकी कल्पना एक खतरनाक मोड़ ले लेती है जब वह अजनबियों को अपनी पत्नी के साथ बिस्तर साझा करते हुए देखता है। अब क्या होगा अंजाम जब पत्नी को इस बारे में खबर हो जाएगी। आगे क्या कहानी है इसके लिए आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

मुस्कान अग्रवाल मचा रही है तहलका

इस वेब सीरीज में मुस्कान अग्रवाल ‘कमला’ की भूमिका, राजेश रमन ‘लखन’ की भूमिका तो धीरज नारंग ‘सूरज’ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में मुस्कान ने कई हदों को पार कर बोल्डनेस से सुनामी ला दी है। चरमसुख के रिलीज होने के बाद से ही यह वेब सीरीज फैंस को खुद पसंद आ रही है। वैसे तो यह वेब सीरीज काफी पुरानी लेकिन लोग इसे खूब सर्च कर रहे हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories