गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनSecretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस...

Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस के साथ किस हद को पार करेगी यह महिला, क्या होगा अंजाम

Date:

Related stories

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: बोल्ड महिलाओं के ताले की चाभी खोलने निकला शख्स, इस अंदाज में मिटाई हवस

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: आप 'मोहन चाभीवाला' वेब सीरीज को उल्लू एप पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है।

Charmsukh Live Streaming on ULLU: हवस पूरा करने के लिए पत्नी की इंटिमेट वीडियो बनाता था शख्स, अकेले में देखें वेब सीरीज

Charmsukh Live Streaming on ULLU: अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज देखने की चाहत रखते हैं तो आप उल्लू की एक टॉप कहानी को एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज में एक पति अपनी पत्नी की इंटिमेट वीडियो को बनाकर देखता है। यह हवस किस अंजाम तक पहुंचेगी यही है वेब सीरीज की कहानी।

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस काम को दे रहा अंजाम, देख फटी रह जाएगी आंखें

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: उल्लू पर जल्द ही एक वेब सीरीज 'मोहन चाभीवाला' रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में चाभीवाला एक महिला को ब्लैकमेल करते हुए हदें पार करते हुए नजर आ रहा है।

Secretary Web Series On ULLU: उल्लू पर कोई न कोई वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। इन वेब सीरीज में जो चीज लोगों को अट्रैक्ट कर रही है वह है बोल्ड कंटेट। फैंस बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज को देखना खूब पसंद कर रहे हैं और ये लोगों के बीच काफी चर्चा में है। जिस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार जितनी होती है वह लोगों को उतनी अधिक पसंद आती है। इस बीच आज एक अपकमिंग वेब सीरीज ‘सेक्रेटरी’ का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे देखकर फैंस की नजरें चौंधिया गयी है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की कई हदें पार हुई है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

यह कहानी एक न्यूली मैरिड कपल अजय और रेणु के इर्द-गिर्द घूमती है। अजय एक कपड़े की दुकान चलाता है और रेणु एक ऐसे बॉस की सेक्रेटरी है जो उसे फिजिकली यूज करता है। वहीं, कहानी में ट्विस्ट तब आती है जब उसी ऑफिस में काम कर रहे शख्स जो अजय का दोस्त है इस बारे में उससे बात करता है। मजेदार बात यह है कि अजय को यह बात नहीं पता होता है कि जिस महिला के बारे में बात हो रही है वह उसकी पत्नी है। आगे इस वेब सीरीज में क्या कहानी है इसे जानने के लिए आपको वेब सीरीज की रिलीज डेट तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

बोल्डनेस की कई हदें हुई पार

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “आओ पास जरा दूर न जाओ सनम, अपने आशिक को ऐसे न तड़पाओ सनम। अघोष में भर लेंगे तुम्हें तुम्हारी कसम, पास आकर तुम दूर न जाओ सनम।” उल्लू पर यह वेब सीरीज 10 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की कई मर्यादाओं को तोड़ा गया है।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories