गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनMohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: बोल्ड महिलाओं के ताले की चाभी...

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: बोल्ड महिलाओं के ताले की चाभी खोलने निकला शख्स, इस अंदाज में मिटाई हवस

Date:

Related stories

Charmsukh Live Streaming on ULLU: हवस पूरा करने के लिए पत्नी की इंटिमेट वीडियो बनाता था शख्स, अकेले में देखें वेब सीरीज

Charmsukh Live Streaming on ULLU: अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज देखने की चाहत रखते हैं तो आप उल्लू की एक टॉप कहानी को एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज में एक पति अपनी पत्नी की इंटिमेट वीडियो को बनाकर देखता है। यह हवस किस अंजाम तक पहुंचेगी यही है वेब सीरीज की कहानी।

Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस के साथ किस हद को पार करेगी यह महिला, क्या होगा अंजाम

Secretary Web Series On ULLU: बोल्डनेस से भरी एक वेब सीरीज 'सेक्रेटरी' का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है। इसकी कहानी से लेकर सीन्स तक को देख आप चौंक जाएंगे।

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस काम को दे रहा अंजाम, देख फटी रह जाएगी आंखें

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: उल्लू पर जल्द ही एक वेब सीरीज 'मोहन चाभीवाला' रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में चाभीवाला एक महिला को ब्लैकमेल करते हुए हदें पार करते हुए नजर आ रहा है।

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज बहुत कुछ बदल गया है। किसी समय में लोग सिनेमाघरों में एन्जॉय करने जाते थे लेकिन आजकल वह ओटीटी पर ज्यादा समय बिताते हैं और वजह है कंटेंट की भरमार। वहीं उल्लू ऐप की बात करें तो इसपर बोल्ड वेब सीरीज की कमी नहीं है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। शायद यही वजह है कि यहां आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज होती है। इस प्लेटफार्म पर हाल ही में रिलीज हुई ‘मोहन चाभीवाला’ वेब सीरीज फिलहाल ट्रेंड में है। इस वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं यही वजह है कि जल्द ही वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। इस पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो चर्चा में है।

क्या है ट्रेलर में खास

पहले पार्ट में आपने देखा कि हर बंद दरवाजे के पीछे एक काला राज छुपा होता है, और मोहन चाबीवाला ऐसे हर दरवाजे की चाबी रखता है। मोहन एक कीमेकर के रूप में काम करता है और काम करते हुए वह महिलाओं के कुछ काले रहस्यों को उजागर करता है। इन राज को जानकर वह प्रत्येक को अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए ब्लैकमेल करता है। वहीं दूसरे पार्ट में दिखाया गया है कि एक महिला उसके नजदीक आ जाती है। इस ट्रेलर में कई बोल्ड सीन्स के साथ-साथ बोल्ड डायलॉग भी है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और आप इसे देखने से पहले कमरे को बंद कर लें। आप इस सीरीज को अपने परिवार के साथ भूलकर भी ना देखें। इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट 14 मार्च को उल्लू ऐप पर रिलीज हो रही है। अब यह देखना दिलचस्प है कि आखिर यह सीरीज क्या कमाल दिखाती है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर उल्लू ने लिखा, “दबे पांव आएगा वो, चैन फिर चुराएगा वो। संभल कर रखना दिल अपना, हर ताले की चाबी लेकर आएगा वो।”

यहां देखें Video:-

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories