शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBesharam Rang ही नहीं इन 5 Bikini Look से भी Deepika Padukone...

Besharam Rang ही नहीं इन 5 Bikini Look से भी Deepika Padukone ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस का खूब चला जादू

Date:

Related stories

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Outfit Ideas: अगर आप हॉलिडे पर बिकिनी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस बोल्ड लुक में आप बवाल नजर आ सकती हैं।

Deepika Padukone 5 Bikini Look: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस एक खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ स्टाइल आइकन भी हैं। दीपिका को लेकर हाल ही में भगवा बिकिनी कंट्रोवर्सी लगातार चर्चा में रही है। जी हां, अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में एक्ट्रेस भगवा बिकिनी में नजर आई जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। खैर, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस किसी फिल्म में बिकिनी में नजर आई हो। दीपिका कई फिल्मों में बिकिनी में नजर आ चुकी हैं। आइए आज देखते हैं दीपिका पादुकोण की टॉप 5 बिकिनी लुक जो फैंस के बीच लाइमलाइट में है।

कॉकटेल में रेड बिकिनी में मचाई थी दीपिका ने बवाल

आप अगर कॉकटेल फिल्म देख रखे हैं तो इस सीन को तो भूले ही नहीं होंगे। सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब पसंद किए जा रहे हैं। इस फिल्म में समंदर के किनारे रेड बिकिनी में दीपिका बवाल मचा रही हैं और इसे देख फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं।

‘गहराइयां’ में बिकिनी में बोल्ड नजर आई थी दीपिका

2022 की फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’ को लोगों ने पसंद किया था। इस फिल्म में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी संग नजर आई थी। एक्ट्रेस इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं। ऐसा ही एक सीन है जब वह सिद्धांत के साथ बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

‘हॉउसफुल’ में भी बिकिनी में नजर आई थी दीपिका

दीपिका पादुकोण ने 2010 की कॉमेडी फिल्म ‘हॉउसफुल’ में एक गाने में स्टाइलिश बिकनी से तापमान बढ़ा दी। ‘ओह गर्ल, यू आर माई’ में दीपिका के इस लुक को फैंस आज भी काफी पसंद करते हैं। नियोन ग्रीन झालरदार स्टाइलिश बिकनी में दीपिका काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

भगवा बिकिनी की वजह से दीपिका हो चुकी हैं ट्रोल

शाहरुख खान संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर दीपिका सुर्खियों में है। फिल्म से एक गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज होने के बाद से विवादों में है। इस गाने में एक्ट्रेस भगवा बिकिनी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं लेकिन एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं।

स्टाइलिश बिकिनी में बिजली गिराती नजर आईं दीपिका

दीपिका ने ‘रेस 2’ के गाने ‘पार्टी ऑन माई माइंड’ में कलरफुल पिंक स्टाइलिश बिकिनी में नजर आई थी जिसे उन्होंने पिंक शर्ट से टीमअप किया। इस लुक को उन्होंने काफी ज्वेलरी से कम्पलीट किया। एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories