- विज्ञापन -

Latest Posts

Doraha Web Series On ULLU: इस बोल्ड कहानी में भारती झा ने सारी मर्यादाएं की पार, हर सीन में है इंटीमेसी

Doraha Web Series On ULLU: आजकल ओटीटी के इस जमाने में कोई न कोई वेब सीरीज फैंस के बीच डिमांड में है। यही वजह है कि मेकर्स हर कहानी में बोल्डनेस का तड़का लगाना नहीं भूलते हैं। वहीं उल्लू का नाम आते ही चेहरे पर हंसी आनी लाजमी है। इस प्लेटफॉर्म पर बोल्डनेस को भर-भर कर परोसा गया है। हर वेब सीरीज में कई मर्यादाएं पार हुई है। फिलहाल फैंस के बीच ‘दोराहा’ वेब सीरीज चर्चा में है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी कॉम्प्लिकेटेड लेकिन मजेदार है।

यह है ‘दोराहा’ वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

यह वेब सीरीज रत्ना नाम की एक लड़की है जिसे अपने जीवन में गहरा झटका लगता है जब उसे पता चलता है कि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। शादी करने के बाद अपनी पहली रात के बाद ही वह भाग गया है। ऐसे में रत्ना के देवर विवेक की उसके जीवन में एंट्री होती है। वह और रत्ना एक अवैध संबंध में लिप्त हो जाते हैं। जैसे सभी चीजों को बीत जाना चाहिए, रत्ना के जीवन में एक बड़ा मोड़ आता है जब विवेक की शादी हो जाती है। यह सीरीज एक ही समय में काफी बोल्ड और जटिल है। चार लोगों की जिंदगी आपस में ही काफी कॉम्प्लिकेटेड हैं। आप पूरी कहानी को जानने के लिए इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

भारती सिंह ने पार कर दी सारी हदें

इस वेब सीरीज में भारती झा नजर आ रही हैं जिन्होंने बोल्डनेस से आग लगा दी है। कहने में दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस ने हर हद को पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। भारती पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आई हैं लेकिन उन्होंने इंटिमेट सीन्स के मामले में कई हसीनाओं को मात दे दी हैं। इस ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “उसके इश्क में नादान हो गए,वो मिले फिर खफा हो गए। हमें मंजूर था बिछड़ना पर वो कम्बख्त तू बेवफा हो गए।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल