शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनकॉन्सर्ट के दौरान Kailash Kher पर हमला, इस मांग को लेकर हंपी...

कॉन्सर्ट के दौरान Kailash Kher पर हमला, इस मांग को लेकर हंपी उत्सव में फेंकी गई बोतल

Date:

Related stories

Kailash Kher: क्या हुआ जब बीच कार्यक्रम में भड़क उठे कैलाश खेर ? लखनऊ वासियों को दी तमीज सीखने की नसीहत

kailash kher: मशहूर गायक कैलाश खेर लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह के दौरान अफसरों की बदसलूकी से नाराज हो गए और भड़क उठे।

Kailash Kher: सुरों के बादशाह कैलाश खेर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कैलाश खेर पर कुछ बदमाशों ने बोतल फेंकी। वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। फिलहाल कैलाश खेर को लेकर और कोई खबर सामने नहीं आ रही है। हम्पी सामारोह में गाने को लेकर गायक ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी।

यह है पूरा मामला

कैलाश खेर ने ट्विटर पर लिखा था, “भारत का पुरातन नगर,काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये,जिसका इतिहास विश्व के कौतुक को गतिमान करता आज भी #HampiMahotsav में आज @बंदकईलस #KailasaLiveInConcert का शिवनाद गूंजेगा। आज भी सब राजसी शिल्प,इतिहास,कला,संगीत का मेला।” वहीं फैंस इस कंसर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जब अचानक बदमाशों ने बोतल फेंकी तो गायक डरे नहीं और वह गाते रहे। वहीं पुलिस एक्शन में आ गई। मिली जानकारी के मुताबिक हम्पी उत्सव के समापन समारोह के दौरान कन्नड़ गीत नहीं गाने की वजह से गायक पर यह हमला हुआ।

Also Read: Farebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की बोल्डनेस देख दीवाने हुए फैंस, आखिर इस बार किस हद को करेंगी पार

कार्यक्रम में कैलाश खेर के अलावा कई सेलेब्स थे शामिल

बता दें कि सिंगिंग की दुनिया में कैलाश खेर ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने फैंस को कई नगमे दिए हैं। वहीं इस कंसर्ट की बात करे तो इस आयोजन में बॉलीवुड और कन्नड़ इंडस्ट्री से कई सेलेब्स शामिल हुए थे और उन्होंने अपने परफॉरमेंस दिए। मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान वहां कन्नड़ सिंगर अर्जुन, जान्या, विजय प्रकाश, रघु दीक्षित और अनन्या भट मौजूद रहे वहीं हिंदी इंडस्ट्री से अरमान मलिक और कैलाश खेर जैसे सिंगर भी शामिल हुए थे।

Also Read: फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories