शुक्रवार, मई 24, 2024
होममनोरंजनKhud Khushi Web series on ULLU: पति की गैर मौजूदगी में क्या...

Khud Khushi Web series on ULLU: पति की गैर मौजूदगी में क्या गलती कर जाएगी कुसुम, जानिए कब से करें स्ट्रीम

Date:

Related stories

Khud Khushi Web series on ULLU: यह बात सच है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। कंटेंट अलग होने की वजह से दर्शकों के बीच यह वेब सीरीज काफी डिमांड में भी होती है और ऐसे में उल्लू भी लोगों को एंटरटेन करने के लिए आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज करती रहती है। ऐसे में फिलहाल अपकमिंग वेब सीरीज ‘खुद खुशी’ काफी ट्रेंड में है जिसका ट्रेलर जारी करते हुए रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। आइए जानते हैं आखिर क्या है सीरीज में खास जिसकी वजह से यह है चर्चा में।

यह है कहानी में ट्विस्ट

दरअसल वेब सीरीज की शुरुआत एक खूबसूरत लड़की से होती है जिसका नाम कुसुम है। शादी के बाद कुसुम का पति काम के सिलसिले में दूसरे शहर चला जाता है और ऐसे में पति की गैर मौजूदगी में कुसुम आखिर किस हद को पार कर जाती है यही है इस वेब सीरीज की कहानी। कहानी कुसुम के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परिवार के साथ तो रहती है लेकिन पति को याद करती हुई नजर आती है। इस वेब सीरीज में कई सीन ऐसे भी हैं जो सभी मर्यादाएं पार करती हुई नजर आ रही है।

यहां देखें Video:-

इस दिन रिलीज हो रही वेब सीरीज

इस वेब सीरीज में कुसुम के किरदार में आयुषी बावमिक नजर आ रही है। अगर सीरीज की बात करें तो यह 24 नवंबर से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने यूट्यूब पर कैप्शन में लिखा, “अफसाना बना दिया है तुमने दीवाना बना दिया है तुमने, हर पल बढ़ रही है बेकरारी हमारी, अपने इश्क में खुद से बेगाना बना दिया है तुमने।” 1 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में कहानी की झलक तो साफ दिखाई दे रही है लेकिन इस वेब सीरीज में आखिर कुसुम किस सीमा को पार करेगी। इसे जानने के लिए रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories