सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनManmaniyan Web Series on ULLU: आयुषी जायसवाल ने अदाओं से लोगों के...

Manmaniyan Web Series on ULLU: आयुषी जायसवाल ने अदाओं से लोगों के दिलों को कर दिया घायल, देखने से पहले जानें क्यों है खास

Date:

Related stories

Manmaniyan Web Series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज वाकई लोगों को खूब पसंद है। यह बात सच है कि इस प्लेटफार्म पर कंटेंट काफी अलग होते हैं। वहीं इस सब के बीच अगर आप भी उल्लू पर किसी वेब सीरीज को एंजॉय करना चाहते हैं जो काफी डिमांड में हो तो आप निश्चित तौर पर ‘मनमानियां’ को देख सकते हैं। हालांकि यह वेब सीरीज अगस्त महीने में ही रिलीज हुई है लेकिन इसका खुमार आज भी लोगों पर खूब देखने को मिल रहा है। फैंस इस वेब सीरीज को देखना काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इसे लेकर कुछ खास बातें।

क्या है ‘मनमानियां’ सीरीज में खास

यह कहानी देव कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है। दरअसल देव की शादी को काफी समय हो गए होते हैं लेकिन अब उनका रिश्ता खोखला होने लगता है। कपल के बीच दरारें आने लगती है और ऐसे में देव को अपनी बेटी की दोस्त सोनी में सहारा मिलता है। अब क्या होगा अंजाम। क्या पत्नी के धोखे और दिल टूटने की वजह से देव और सोनी आएंगे एक दूसरे के करीब। उम्र में फासले होने के बावजूद क्या वे एक दूसरे को करेंगे स्वीकार। आखिर क्या होगी इस कहानी में खास और इस लव स्टोरी का अंजाम। इसे जानने के लिए आपको उल्लू प्लेटफार्म पर इस वेब सीरीज को देखनी पड़ेगी।

ये स्टार कास्ट आ रहे हैं सीरीज में नजर

जहां तक ‘मनमानियां’ वेब सीरीज की बात करें तो इसके 6 एपिसोड आप उल्लू प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। यह अगस्त में ही जारी किया गया। वहीं इस वेब सीरीज में सुनीता राजपूत जिया के किरदार में नजर आ रही हैं तो रविंद्र यादव राज के किरदार में हैं। वहीं देव बनकर अनुराग शर्मा लोगों को इंप्रेस करते दिख रहे हैं तो आयुषी जायसवाल सोनी बनकर देव को इंप्रेस कर रही हैं। इस वेब सीरीज को आप उल्लू पर घर बैठे स्ट्रीम कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories