मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनChahat Web Series on ULLU: क्या होगा जब सामने आएगा रिया का...

Chahat Web Series on ULLU: क्या होगा जब सामने आएगा रिया का बॉयफ्रेंड, पार्ट 2 में खुलेगा लव ट्रायंगल का राज!

Date:

Related stories

Chahat Web Series on ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज होती रहती है और फैंस इसे खूब पसंद करते हैं। यह बात सच है कि उल्लू की वेब सीरीज लोगों के बीच काफी डिमांड में होती है। यही वजह है कि मेकर्स पार्ट में वेब सीरीज को रिलीज करते हैं ताकि लोगों की बेकरारी को बढ़ा सके। इस बीच 28 नवंबर को चाहत वेब सीरीज का पार्ट 1 जारी किया गया था। वहीं अब लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने पार्ट 2 के ट्रेलर को जारी कर दिया है जो वाकई काफी खास है। इसके अलावा पार्ट 2 की रिलीज तारीख की घोषणा भी कर दी गई है।

क्या है इस कहानी में खास

जहां तक ट्रेलर की बात करें तो यह वाकई काफी खास है। जहां बीते एपिसोड में यह दिखा था कि रिया बचपन से ही अपने पिता के दोस्त के पीछे होती है। वहीं वह उन्हें अपनी तरफ रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अब ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि रिया का एक बॉयफ्रेंड भी है। इस वीडियो में कई हदें पार होती हुई नजर आ रही है। अब क्या होगा जब रिया के पिता के दोस्त और रिया का बॉयफ्रेंड आमने-सामने आएंगे। आखिर क्या है इस लव ट्रायंगल का राज। इसे जानने के लिए आपको वेब सीरीज की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

उल्लू ने ट्रेलर वीडियो को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “हर तरफ धुआं ही धुआं है, यह प्यार का कैसा नशा है। चाह कर भी कैसे कहें अपने अरमां उनसे, इस चाहत ने हमें कितना बेबस कर दिया है।” वेब सीरीज का ट्रेलर वाकई काफी खास है और ट्विस्ट से भरपूर है। जहां रिया एक तरफ अपने पिता के दोस्त के नजदीक आ रही है। वहीं दूसरी तरफ उसका बॉयफ्रेंड भी उससे खुलेआम प्यार का इजहार करता है। इस वेब सीरीज की रिलीज तारीख की बात करें तो यह 5 दिसंबर को उल्लू प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories