सोमवार, जून 24, 2024
होममनोरंजनपहली नजर में शबाना को दिल दे बैठे थे Manoj Bajpayee, सिर्फ...

पहली नजर में शबाना को दिल दे बैठे थे Manoj Bajpayee, सिर्फ इस अदा ने कर दिया था एक्टर को कायल

Date:

Related stories

Manoj Bajpayee: किसी भी किरदार को बखूबी निभाने वाले एक्टर की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में टॉप पर है मनोज बाजपेयी। मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में और बेमिसाल किरदार दे चुके हैं। पर्दे पर किसी भी किरदार को बखूबी निभाने वाले मनोज की निजी जिंदगी काफी फिल्मी रही है। उनकी लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि वह और उनकी पत्नी की पहली मुलाकात काफी अलग और खास था।

शादी को हो चुके हैं 23 साल

मनोज एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं लेकिन उनके निजी जीवन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी शबाना रजा से प्यार करने की बात कही। उनकी पत्नी ने कई फिल्मों में काम किया है और उनका ऑनस्क्रीन नाम नेहा है। मनोज और शबाना की शादी को 23 साल हो चुके हैं और उनकी एक बेटी है जिसका नाम अवा है। शबाना को फिल्मी पर्दे पर नेहा के नाम से भी जाना जाता है और उन्होंने 2006 में मनोज से शादी की थी। एक्टर फिलहाल शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस अदा पर फिदा हो गए थे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह शबाना से हंसल मेहता की पार्टी में मिले थे। उसने खुलासा किया कि वह शाम खास थी क्योंकि वह उसकी सुंदरता से आकर्षित थे और इस बात से प्रभावित थे कि वह दूसरों से कितनी बेखबर थी। इतनी बड़ी पार्टी में शबाना बालों में तेल लगाकर आई थी। इसी अदा पर मनोज बाजपेयी फ़िदा हो गए थे। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज बनाई हैं और उनकी प्राइम वीडियो सीरीज ‘द फैमिली मैन’ काफी लोकप्रिय हुई थी। लोग लंबे समय से शो के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक यह रिलीज नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories