बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनPalang tod web series on ULLU: केयरटेकर बनकर आई शनाया आयुष से...

Palang tod web series on ULLU: केयरटेकर बनकर आई शनाया आयुष से लगा बैठी दिल, प्यार के लिए किस हद को करेगी पार

Date:

Related stories

Palang tod web series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज को चाहने वालों की कमी नहीं है। यह बात सच है कि इस ओटीटी पर आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज लगातार ट्रेंड में होती है और इन्हीं में से एक है ‘पलंग तोड़’। ‘पलंग तोड़’ वेब सीरीज में कई कहानियों को पार्ट के हिसाब से दिखाई जाती है और इन्हीं में से एक है ‘केयरटेकर’। केयरटेकर के पार्ट 2 में आयुष और शनाया की स्टोरी को दिखाया गया है जो अपने प्यार और रोमांस के लिए हर हद को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

अगर इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें आयुष नाम के एक लड़के की है जो अपने बाइक चलाने की शौक की वजह से मुसीबत में फंस जाता है। उसका एक्सीडेंट होता है वहीं उसकी मजबूर मां एक केयर टिकट की तलाश में होती है। उसकी मां की खोज शनाया नाम की एक लड़की पर खत्म होती है जो काफी खूबसूरत है और केयरटेकर की जॉब करने की ख्वाहिश रखती है। केयरटेकर बनी शनाया धीरे-धीरे आयुष के करीब आ जाती है और दोनों प्यार करने लगते हैं। पेरेंट्स की गैर मौजूदगी में आयुष और शनाया क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब आयुष ठीक हो जाता है। शनाया को जॉब छोड़ने के लिए कहा जाता है। अब क्या शनाया इस जॉब को और आयुष को छोड़कर चली जाएगी या फिर क्या होगी कहानी इसके लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी।

यहां देखें Video:-

वेब सीरीज में नजर आए ये स्टार्स

उल्लू पर इस वेब सीरीज के चार एपिसोड है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। वहीं अगर स्टार कास्ट की बात करें तो अमन अहतेशाम अश्विन बने नजर आ रहे हैं तो दिवाश्री शर्मा आरती के किरदार में दिखीं। पारोमिता डे शनाया बनी हैं तो सक्सेना डॉ. सिरी। वेब सीरीज 2022 नवंबर में रिलीज हुई थी लेकिन आज भी ट्रेंड में है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “तड़प रहे हैं दो जवान दिल मिलने के लिए, मदहोश इरादे हैं बेताब खिलने के लिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories