गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनGaachi Web Series on ULLU: शादी के बाद शालिनी की बदल गई...

Gaachi Web Series on ULLU: शादी के बाद शालिनी की बदल गई किस्मत! हक के लिए किन मर्यादाओं को लांघेगी अंकिता दवे

Date:

Related stories

Gaachi Web Series on ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर वेब सीरीज की भरमार है और यहां कोई ना कोई वेब सीरीज लगातार ट्रेंड में होती है। इस सब के बीच उल्लू ने यूट्यूब पर अपनी एक वेब सीरीज का पार्ट वन जारी किया है। जी हां, दरअसल वेब सीरीज का पार्ट 1 उल्लू पर डिमांडिंग वेब सीरीज की लिस्ट में टॉप पर है। ऐसे में इसकी झलक फैंस को दिखाकर उल्लू ने बड़ा दांव खेला है। कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी वेब सीरीज को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वेब सीरीज में खास।

इन हसीनाओं ने मचाई वेब सीरीज में सनसनी

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे शेयर करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “मर्दों की दुनिया में औरतों की कीमत।” इससे इतना तो साफ है कि यह कहानी मर्द और औरत के बीच की है जिसमें समाज में काफी अंतर दिखाया जाता है। इस वेब सीरीज में अंकिता दवे, प्रिया गाम र और प्राजक्ता दुसाने मुख्य किरदार में नजर आ रही है और उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। ये अपनी-अपनी जिंदगी में उलझी हुई है।

यहां देखें Video:-

यह है वेब सीरीज की कहानी

जहां तक इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें शालिनी नाम की एक लड़की की शादी हो जाती है। वह शादी के बाद एक ऐसे गांव में आती है जहां महिलाएं पुरुष से नीचे समझी जाती है। यहां पुरुष अंधराष्ट्रवाद और वैवाहिक दुर्व्यवहार की शिकार बनती हैं महिलाएं। यहां शालिनी की मुलाकात दिव्या और माया से होती है और ये अब साथ मिलकर सामाजिक मानदंडों और अन्याय के खिलाफ अपने अधिकारों और सम्मान के लिए लड़ने का फैसला करती हैं। जहां पुरुष उन्हें सम्मान देने के बदले मौत देने की बात करते हैं। क्या ये अपनी अन्याय की लड़ाई लड़ पाएंगी और क्या जीत हासिल कर पाएंगी। इसे जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories