शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनPonniyin Selvan 2 का चला लोगों पर जादू, ऐश्वर्या राय की फिल्म...

Ponniyin Selvan 2 का चला लोगों पर जादू, ऐश्वर्या राय की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

Date:

Related stories

Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के पहले पार्ट को लोगों ने किस हद तक पसंद किया था इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। यही वजह है कि दूसरे पार्ट के लिए भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ रिलीज हो चुकी है तो दर्शकों से प्यार मिलना लाजमी है और यही वजह है कि फिल्म रिलीज के बाद लगातार ट्रेंड पर है। इस फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है और लोग फिल्म की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। फिल्म की ओपनिंग शानदार है और फैंस इस फिल्म को इंडियन सिनेमा के लिए प्राइड कह रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर ट्विटर पर फिल्म को कैसी प्रतिक्रया मिल रही है।

चोल की कहानी है ‘पोन्नियन सेल्वन 2’

फिल्म रिलीज के साथ एक प्रोमो भी सामने है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। प्रोमो शेयर कर ट्विटर पर कैप्शन में कहा गया, “रॉयल्टी और साज़िश की दुनिया में! पीएस 2 फाइनली यहां है!आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ चुके हैं चोल!”

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

मल्टीस्टारर फिल्म में धमाल मचा रहे हैं ये स्टार्स

‘पोन्नियन सेल्वन 2’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्टर विक्रम, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लिक्ष्मी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला, आर सरथकुमार, प्रकाश राज, जयराम, प्रभु, विक्रम प्रभु, पार्थिबन और रहमान नजर आ रहे हैं। ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ में चोल राजवंश की कहानी है और एक बार फिर प्यार और नफरत की कहानी को बयां कर रही है। ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई है। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स को तोड़ेगी।

‘पोन्नियन सेल्वन 2’ को मिल रहे हैं ट्विटर पर शानदार रिएक्शन

फिल्म को लेकर एक यूजर ने कहा, “ये है भारतीय सिनेमा की असली शान! क्षमा करें टॉलीवुड प्रशंसकों #PonniyinSelvan2 #Bahubali2। बॉक्स ऑफिस पर खतरे की तुलना में कहीं अधिक बेहतर है।”

एक और यूजर ने कहा, “मणिरत्नम इतनी शानदार और शानदार फिल्म लाने के लिए MAD सम्मान के हकदार हैं! इस फिल्म को शूट करने के लिए उन्हें कई बाधाओं का सामना करना पड़ा, उन्हें इस प्रोजेक्ट को 4 बार टालना पड़ा। अगर किसी को इन समस्याओं का सामना करना पड़ा, तो वह निश्चित रूप से इस फिल्म को स्थायी रूप से बंद कर देगा।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories