सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होममनोरंजनसालों पहले क्यों Alia Bhatt के सपोर्ट में आए थे Randeep Hooda,...

सालों पहले क्यों Alia Bhatt के सपोर्ट में आए थे Randeep Hooda, कंगना के खिलाफ हुए थे खड़े

Date:

Related stories

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा हाल ही में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म में नजर आए थे और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब प्यार मिला। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार की लिस्ट में रणदीप का नाम टॉप पर शुमार है और वह अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में 2019 में वह आलिया भट्ट के लिए कंगना रनौत के खिलाफ हो गए थे और अब सालों बाद इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों वे आलिया भट्ट को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड की क्वीन के खिलाफ हुए थे। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

आलिया को बेवजह किया गया था टारगेट

वहीं सालों बाद अब जब रणदीप से यह सवाल किया गया कि आखिर क्यों आपने आलिया भट्ट का सपोर्ट उस समय किया था। ऐसे में एक्टर ने कहा कि “आलिया को बेवजह टारगेट किया गया था। हाईवे के वक्त मेरा आलिया के साथ एक अच्छा बॉन्ड बन गया था यह मेरे लिए तो था। शायद आलिया की तरफ से हो या नहीं हो। वह उसकी मर्जी है लेकिन मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि मैंने देखा है कि वह हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। मैं दिल से उसके साथ था और इसीलिए मैंने ऐसा किया।”

कंगना को लेकर कहीं ये बात

रणदीप हुड्डा इतने पर नहीं रुके और उन्होंने कहा, “मुझे अच्छा नहीं लगता कि हम अपने को-स्टार्स या साथ काम करने वाले लोगों को उन चीजों पर निशाना बनाते हैं जो आपको नहीं मिली। भले ही वह आपको मिली है लेकिन आपको ऐसा लगता है कि आपको इंडस्ट्री से कुछ भी नहीं मिला है। यह बिल्कुल ही अशोभनीय है।” दरअसल यह बात रणदीप ने कंगना रनौत के लिए कहा क्योंकि बॉलीवुड की क्वीन हमेशा स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर खुलकर बात करती है।

कंगना ने उड़ाया था आलिया का मजाक

दरअसल कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में उनके किरदार को लेकर मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग काफी साधारण लगी और उनकी बेवजह तारीफ करना मीडिया बंद कर दे। मुझे शर्मिंदगी होती है इस तरह की चीज देखकर। हालांकि इस बारे में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे पिता कहते हैं कि दुनिया में सब की अपनी अपनी सोच और समझ होती है। ऐसे में हर किसी पर ध्यान नहीं देना चाहिए हालांकि मैं कंगना रनौत का सम्मान करती हूं।

रणदीप ने सपोर्ट में कहीं थी ये बात

हालांकि इस मामले में आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके रणदीप हुड्डा चुप नहीं रहे और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट को सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, “डियर आलिया मैं खुश हूं कि तुम कभी-कभी काम करने वाले एक्टर्स क्रोनिक विक्टिम्स के ओपिनियन का असर अपने प्रोफेशन पर पड़ने नहीं देती हो। तुम्हारे इस जज्बे को सलाम जो तुम अपने काम के लिए मेहनत कर रही हो।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories