रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनपरदे पर अपनी मां को इंटिमेट सीन्स देते देख शॉकिंग था पलक...

परदे पर अपनी मां को इंटिमेट सीन्स देते देख शॉकिंग था पलक का रिएक्शन, Shweta Tiwari को हो गई थी ये टेंशन

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी वह नाम है जो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उन्होंने फैंस को इम्प्रेस करने के लिए लगातार अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आई हैं। श्वेता कुछ समय पहले जी5 ओरिजिनल ‘हम तुम और देम’ में बोल्ड अवतार से लाइमलाइट में आई थी। इस वेब सीरीज में उन्होंने कई बोल्ड सीन्स हैं जिसे देखकर फैंस भी चौंक गए थे लेकिन इस बारे में श्वेता भी काफी डरी हुई थी। एक्ट्रेस को यह डर था कि कहीं इस काम की वजह से उनके बच्चे उनसे नफरत ना करने लगे। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस वजह से काफी डरी हुई रहती थी श्वेता

दरअसल श्वेता ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स कर तो लिया लेकिन वह हमेशा इस डर में जीती थी कि लोग खासकर उनके बच्चे क्या सोचेंगे। हालत यह हो गई थी कि ट्रेलर रिलीज से पहले एक्ट्रेस वैनिटी वैन में जाकर रोती थी और सहमी नजर आती थी। घबराहट से श्वेता का बुरा हाल हो गया था और वह काफी परेशान रहती थी। ट्रेलर रिलीज होने से पहले वह काफी परेशान थी क्योंकि परदे पर अपनी मां को इस तरह से देखकर बच्चे क्या सोचेंगे यह जानना श्वेता के लिए जरुरी था।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

पलक तिवारी ने कुछ इस तरह से किया था रिएक्ट

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया तो पलक तिवारी के रिएक्शंस काफी अलग और हटके था। दरअसल इस वेब सीरीज में श्वेता को देख पलक तारीफ करती नजर आई। वह अपनी मां की मेहनत और एक्टिंग को देख कायल हो गई। वह श्वेता की एक्टिंग की फैन हो गई। पलक का यह रिएक्शन श्वेता के लिए किसी वरदान से कम नहीं था। इसके बाद एक्ट्रेस बोल्ड सीन्स करने को लेकर सजग हो गई।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories