रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनTiger 3: दिवाली पर सिनेमाघरों में सलमान खान की गूंज, एडवांस बुकिंग...

Tiger 3: दिवाली पर सिनेमाघरों में सलमान खान की गूंज, एडवांस बुकिंग के मामले में ‘जवान’ और ‘गदर 2’ भी हुई फुस्स!

Date:

Related stories

Tiger 3: दिवाली के मौके पर सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी धमाका मचाने के लिए आ रहे हैं। उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर जहां एक तरफ लगातार क्रेज बरकरार है वहीं अब एडवांस बुकिंग के मामले में भी इस फिल्म ने कुछ ऐसा कारनामा किया है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। क्या कई बड़ी फिल्में जवान पठान से लेकर ग़दर 2 तक पीछे रह जाएगी और अब दिवाली पर टाइगर 3 की गूंज लोगों को खूब सुनाई देगी। एडवांस बुकिंग के मामले में सलमान का जादू चल गया है ऐसे में लोगों के बीच चर्चा भी तेज है।

बेचे गए अब तक इतने टिकट

अगर लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी हैरान कर देने वाली रही है। अगर ऑफीशियली फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो एडवांस बुकिंग में पीवीआर, इनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 63000 टिकट बेचे गए हैं। यह वाकई चौंकाने वाली है। कहा जा रहा है कि सलमान की यह फिल्म कई फ्लॉप देने के बाद ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। फ्रेंचाइजी फिल्म की दोनों कड़ियों को लोगों ने काफी पसंद किया। ऐसे में टाइगर 3 को लेकर उम्मीदें हैं।

क्या बाजी मार पाएंगे सलमान

गौरतलब है कि इससे पहले जवान फिल्म सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग के मामले में टॉप पर है। वहीं इस लिस्ट में पठान, केजीएफ 2, और गदर 2 जैसी फ़िल्में भी शामिल है। लेकिन अगर एडवांस बुकिंग की ही बात करें तो ऐसा लग रहा है जैसे इस मामले में सलमान खान बाजी मार जाएंगे। यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीज़र से लेकर ट्रेलर और गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और फैंस के बीच एक्साइटमेंट तेज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories