शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनMadhuri Dixit Birthday: माधुरी दीक्षित के टॉप 5 मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग्स

Madhuri Dixit Birthday: माधुरी दीक्षित के टॉप 5 मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग्स

Date:

Related stories

Madhuri Dixit: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सालों तक फिल्मों में नजर न आने के बाद भी लोगों के दिलों दिमाग में आज भी बस्ती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में केवल हिट फिल्में ही नहीं कई सुपरहिट सॉन्ग्स भी दिये हैं जिसे लोग आज भी रिपीट पर सुनना काफी पसंद करते हैं। यहीं आज धक धक गर्ल उर्फ माधुरी दीक्षित अपना 57th बर्थडे मना रही हैं और आज उनके इस दिन को आपके लिए स्पेशल बनाने के लिए हम एक्ट्रेस के आइकॉनिक सॉन्ग्स लाए हैं जिसे आप आज सुन सकते हैं।

Madhuri Dixit के टॉप 5 मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग्स

वैसे तो माधुरी के सभी गाने काफी शानदार और हिट हैं पर चलिए आज उनके टॉप 5 मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग्स पर एक नजर डालते हैं।

1. धक धक करने लगा

1992 की फिल्म बेटा का यह गान धक धक करने लगा माधुरी के ही नहीं आज तक के सभी सुपरहिट गानों में टॉप पर आता है। लोग इसे इसके इंटेंस रोमांस, शानदार लिरिक्स और माधुरी के डांस के चलते आज भी सुनते हैं।

2. आजा नचले

माधुरी दीक्षित का यह मोस्ट आइकॉनिक गाना आजा नचले 2007 में आई उनकी फिल्म का एक गाना है जिसे सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया। यहीं आपको बता दें, उनका यह गाना उन सॉन्ग्स में से एक है जिसे सुन अपने कदम रोक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

3. घाघरा

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी का यह गाना घाघरा माधुरी दीक्षित के शानदार डांस और अपने खूबसूरत बोल के चलते एक्ट्रेस के टॉप हिट गानों में काफी उपर आता है।

4. दीदी तेरा देवर दीवाना

सलमान खान ही सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन का यह गाना दीदी तेरा देवर दीवाना एक ऐसा गाना है जिसे आप और हम चाह कर भी नहीं भुला सकते। इस सॉन्ग में माधुरी के डांस और उनकी नटखट अदाओं ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है।

5. मेरा पिया घर आया

90s की फिल्म याराना का यह हिट गाना मेरा पिया घर आया आज भी लोगों की शादियों में बजने वाला नंबर 1 गाना है जिसमें माधुरी की हसीन अदाओं और डांस ने सबके दिलों दिमाग पर अपना जादू कर रखा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories