सोमवार, मई 20, 2024
होमख़ास खबरेंAmbulance Driver ने जान पर खेल पूरी की पेशेंट की आखरी इच्छा,...

Ambulance Driver ने जान पर खेल पूरी की पेशेंट की आखरी इच्छा, 60 घंटे में ही कवर कर डाला 2870 किलोमीटर का सफर

Date:

Related stories

Ambulance Driver: कई खबरें ऐसी होती हैं कि, जो हमारा दिल ही छू लेती हैं और इसी तरह की एक खबर करेला से भी आ रही है जिसने हर किसी का दिल मोह लिया है। यह खबर केरल करुनागप्पल्ली के एक साहसी और दिल छू लेने वाले ड्राईवर की है। जिसमें ड्राईवर अरुण कुमार ने वेस्ट बंगाल के पेशेंट बोधिनी पाहन की आखरी इच्छा पूरी करने के लिए पूरी जान ही लगा डाली और 2870 किलोमीटर का सफर का सफर केवल 60 घंटे में ही कवर कर दिया। चलिए इस खबर पर विस्तारपूर्वक चर्चा करते हैं।

Ambulance Driver ने पूरी की पेशेंट की आखरी इच्छा

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें, पेशेंट हमेशा से ही यही चाहता था कि, वह अपनी अंतिम सांसे कहीं और नहीं अपने गांव रायगंज में ही ले और जैसे ही अचानक उसकी तबियत खराब हुई उसे उसके गांव लेकर जाना बेहद मुश्थाकिल लेकिन, ड्राईवर अरुण ने अपनी हिम्मत दिखाई और 22 अप्रैल सुबह 7 बजे मरीज को गांव ले जाने के लिए निकल पड़ा। ये उसने किसी और के लिए नहीं बल्कि मरीज की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए ही किया।

मरीज को सही सलामत पहुंचाया गांव

यहीं आपको बता दें, ड्राईवरने 2870 किलोमीटर का सफर केवल 60 घंटे में ही कवर किया और पेशेंट को सही सलामत उसके गांव पहुंचा दिया। इसी के साथ जब उससे पूछा गया कि, वह मरीज को इतनी जल्दी कैसी लेकर पहुंचा तो उसने जवाद देते हुए कहा “मैं पहले भी कई बार पश्चिम बंगाल में ड्राइविंग कर चुका हूं और इसी के करण मुझे इसके रास्ते भी अच्छी तरह याद थे। मरीज को उसकी मंजिल तक पहुंचाना मेरी जिम्मेदारी थी जिससे हमने ज्यादा ब्रेक नहीं लिया केवल पेट्रोल के लिए और कुछ जरूरी चीजों के लिए ही रास्ते में रुके।

लोगों ने किया अरुण का भव्य स्वागत

बता दें, 24 अप्रैल 4 बजकर 30 मिनट पर अरुण राइगंज पहुंचे जहां लोगों ने उनका काफी शानदार तरीके से स्वागत किया और उन्हें मरीज की आखरी इच्छा पूरी करने के लिए सराहा। इसी के साथ वहां के लोगों ने ड्राईवर को कई तरह की सुविधाएं भी मुहिया कराई जिससे वह अपनी थकन को आसानी से दूर कर सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories