बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 RR vs PBKS: ये टॉप-5 खिलाड़ी आज के मैच में...

IPL 2024 RR vs PBKS: ये टॉप-5 खिलाड़ी आज के मैच में मचा सकतें हैं कोहराम, दो लगा चुकें हैं इस सीजन में शतक

Date:

Related stories

IPL 2024 RR vs PBKS: आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच IPL 2024 का 65वां मुकाबला रॉयल्स के दूसरे होमग्राउंड गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला हालांकि फॉर्मालिटी के लिए खेला जाएगा। लेकिन, प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी राजस्थान प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने का लक्ष्य रखेगी। लेकिन, इसी बीच ये खिलाड़ी आज के मैच में कोहराम मचाने में सक्षम हो सकतें हैं।

5.) रियान पराग

Riyan Parag राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और बीच के क्रम में आकर टीम को बैटिंग में मजबूती देतें हैं। उन्होंने इस साल आईपीएल में 153.82 के स्ट्राइक रेट से 12 मैचों में 483 रन बनाए हैं। जिसमें 4 फिफ्टी भी शामिल है।

4.) हर्षल पटेल

पंजाब किंग्स के गेंदबाज Harshal Patel को इस साल ऑक्शन में PBKS ने खरीदा था और, वह फिलहाल अपनी टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो रहे हैं। हर्षल ने इस सीजन 12 मैचों में कुल 20 विकेट लिए हैं और पर्पल कैप होल्डर बुमराह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहें हैं। आज के मैच IPL 2024 RR vs PBKS में भी उनसे टीम को विकेट लेने की उम्मीद रहेगी।

3.) यशस्वी जायसवाल

भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे Yashasvi Jaiswal के लिए IPL के इस सीजन में शुरूआत अच्छी नहीं थी। लेकिन, बाद में उन्होंने अपनी टीम के लिए जो रन बनाए और अपनी क्लास दिखाई है वह काफी रोचक है। वह अब हर मैच में रन बना रहें हैं। इस दौरान बल्लेबाज ने एक शतक भी जड़ा है।

2.) जॉनी बेयरस्टो

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज Jonny Bairstow ने इस सीजन में कुछ खास किया है तो वह है उनका शानदार शतक। आपको बता दें, Jonny एक अनस्टॉपेबल बल्लेबाज हैं। हालांकि इस सीजन में उन्होंने 10 मैचों में 164.16 के स्ट्राइक रेट से 284 रन बनाए हैं। वह जब चलते हैं तो मैच को खत्म करे बिना आउट नहीं होते और उनका यह अंदाज आज के महत्पूर्ण मैच में भी देखने को मिल सकता है।

1.) संजू सैमसन

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज Sanju Samson ने इस सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। चाहे बैटिंग से रन बरसाना हो या प्रेशर के सिचुएशन में कप्तानी का दिमाग चलाना हो, वह हर चीज में माहिर हैं। वह टीम के टॉप स्कोरर भी हैं, जिन्होंने 12 मैचों में 5 अर्धशतक के साथ 486 रन बनाए हैं।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories