शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs PAK मैच से पहले टिकट के लिए शख्स ने खर्च...

IND vs PAK मैच से पहले टिकट के लिए शख्स ने खर्च किए 3 लाख से अधिक रुपये, डलास से आया सिर्फ Rohit Sharma से मिलने

Date:

Related stories

IND vs PAK Champions Trophy 2025: क्या चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

IND vs PAK Champions Trophy 2025: क्रिकेट का महामुकाबला कहे जाने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी (Champions Trophy) को लेकर अब खेल प्रेमियों का उत्साह और बढ़ता जा रहा है।

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

Rohit Sharma: ICC T20 World Cup 2024 में पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतज़ार था। और, आज वह घड़ी आ गई है जब भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा। आज संडे होने के कारण 34,000 कैपेसिटी वाले नासाउ काउंटी स्टेडियम में आज भीड़ खचाखच भरी हुई रहेगी। और लोग अमेरिका में भारत-पाकिस्तान के मैच का आनंद लेते दिखेंगे।

न्यूयॉर्क में होने वाले इस बड़े मैच को देखने के लिए फैंस बहुत दूर-दूर से आ रहे हैं। इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि एक शख्स डलास से 4000 US डॉलर खर्च करके यह जबरदस्त मैच देखने के लिए आया है। बताया जा रहा है कि यह क्रेजी क्रिकेट फैन सिर्फ रोहित शर्मा से मिलने के लिए इतना बड़ा खर्चा कर दिया है।

रोहित शर्मा से मिलने के बाद बोला खर्च करना सफल हुआ

आपको बता दें, सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ पर एक स्लाइड शेयर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स भारतीय कप्तान के साथ खड़ा है और फोटो खिंचवा रहा है। वीडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि इस शख्स ने IND vs PAK मैच के लिए दो टिकट खरिदने का खर्चा 4000 USD यानि 3 लाख 34 हजार से अधिक रुपये पड़ा।

इसमें यह भी दावा किया गया है कि यह आदमी डलास से सिर्फ Rohit Sharma से मिलने के लिए आया था और इतने पैसे खर्च करने का इसे कोई पछतावा नहीं है। क्योंकि, वह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मिलने में पहले हीं सफल हो गया है। इस शख्स का नाम वशिष्ठ बताया जा रहा है, जो मूलत: हैदराबाद का रहने वाला है। हालांकि इस वीडियो के सच्चाई का अभी पता नहीं चल पाया है और शख्स ने कौन-सी साइट से इतनी हाई टिकट खरीदी है, इसकी भी जानकारी अभी नहीं है।

दुनिया भर में बढ रहा रोहित शर्मा का क्रेज

आपको बता दें, Rohit Sharma के फैंस पूरी दुनिया में हैं और यह उनके क्रेज को दिखाता है। हिटमैन के फैंस उनको देखने को लिए और उनसे मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इसका अलावा अक्सर देखा गया है कि रोहित खुद भी अपने फैंस के लिए हमेशा तत्पर रहतें हैं, जिसकारण वह सबके चहेतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories