शुक्रवार, जून 21, 2024
होमख़ास खबरें'मेरे परिवार को टारगेट किया गया,’ MS Dhoni को लेकर दिए बयान...

‘मेरे परिवार को टारगेट किया गया,’ MS Dhoni को लेकर दिए बयान पर Nitish Kumar Reddy ने बयां किया अपना दर्द

Date:

Related stories

Kedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

Kedar Jadhav: विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik के बाद भारतीय...

Nitish Kumar Reddy: हैदराबाद के स्टार ऑल-राउंडर Nitish Kumar Reddy के लिए IPL 2024 का सीजन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करके अपने टीम को मजबूती दिया, जिसके बदौलत उनकी टीम इस सीजन के फाइनल तक का सफर तय किया। लेकिन, नीतीश इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि इसका कारण उनका टैलेंट नहीं बल्कि MS Dhoni को लेकर दिया गया एक बयान है।

दरअसल, नीतीश कुमार रेड्डी से हाल हीं में दिए एक इंटरव्यू में ज्यादा स्किलफुल बल्लेबाज पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि धोनी में टैलेंट हैस लेकिन कोहली के तुलना में टेक्निक की कमी है।

‘मेरे शब्दों का चयन गलत था, मेरा इरादा नहीं’: Nitish Kumar Reddy

आपको बता दें, 21-वर्षीय खिलाड़ी का MS Dhoni को लेकर दिया गय़ा बयान काफी तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद धोनी फैंस ने SRH के प्लेयर की जमकर ट्रोलिंग स्टार्ट कर दी। हालांकि इसके बाद खिलाड़ी ने ‘cricket ott’ नाम के यूट्यूब चैनल को दिए अपने दूसरे इंटरव्यू के दौरान कहा है कि मेरा स्टेटमेंट गलत तरिके से पोस्ट किया गया और पूरी बात नहीं दिखाई गई।

नीतीश ने अपने बचाव में कहा, “मैंने भी सोशल मीडिया पर देखा कि किस तरह से मेरी बात को गलत तरिके से दिखाई गई। वास्तव में मुझसे AB Deviliers और Virat Kohli के गेमप्ले के बारे में पूछा गया था, लेकिन मैंने माही भाई का रेफरेंस लिया क्योंकि मुझे लगता है, उनके पास एक यूनिक माइंड सेट और टैलेंट है, जो उन्हें चैम्पियन बनाता है।”

रेड्डी ने आगे कहा, “हो सकता है, मेरे शब्दों का चयन गलत हो और यह फैंस तक गलत तरिके से गया हो, लेकिन उनकी तुलना करने का ईरादा बिल्कुल नहीं था। मैंने तो अपने घरेलु खेलों के दौरान तो कई बार उनकी तारिफ भी की है और उनकी इज्जत भी करता हूँ।”

‘मेरे परिवार को टारगेट किया गया,’: Nitish Kumar

नीतीश ने आगे अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मेरे इस बयान के चलते मेरे परिवार और पेरेंट्स ने सबसे ज्यादा ट्रोलिंग झेलना पड़ा। कमेंट में लोगों ने मेरी माँ औऱ मेरी बहन को टारगेट बनाया, यह देखकर मैं काफी डर गया था। इसके बाद मैं अपनी फैमिली के साथ बैठा और उन्हें समझाया कि किस तरह-से सोशल मीडिया चीजों को गलत तरह से बता सकता है। इसके बाद खिलाड़ी ने आशा किया कि अब से कोई उनके फैमिली को टारगेट ना बनाए और बात को समझने के बाद प्रतिक्रिया दे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories