गुरूवार, मई 30, 2024
होमख़ास खबरेंRohit Sharma का बड़ा बयान, ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा खतरनाक है इस टीम...

Rohit Sharma का बड़ा बयान, ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा खतरनाक है इस टीम को उसके घर में हराना; जाने क्यों?

Date:

Related stories

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान Rohit Sharma को कौन नहीं जानता? वह भारतीय टीम के कप्तान होने के साथ-साथ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड्स हैं, जो किसी बल्लेबाज द्वारा तोड़ना शायद हीं संभव हो। Rohit Sharma ने हाल हीं में अपने लाइफ, अपना क्रिकेटींग सफर और अपने अनुभवों पर खुल के बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए। जिसमें उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भी ज्यादा खतरनाक/टफ दक्षिण अफ्रिका में खेलना होता है।

क्यों है साउथ अफ्रिका में खेलना ज्यादा खतरनाक?

भारतीय स्किपर Rohit Sharma ने हाल हीं में Dubai Eye 103.8 नामक ब्रॉडकास्टिंग चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि ऑस्ट्रेलिया में खेलना आसान है, लेेकिन साउथ अफ्रिका में खेलना कहीं ज्यादा मुश्किल है। उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा, “प्रोटियाज टीम की जो पिच है वहाँ ज्यादा बाउंस करती है और बॉलर्स को एक्सट्रा पेस मिलती है, इसलिए वहाँ मुझे ज्यादा कठीन लगता है।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रिका के अलग-अलग पिच पर भिन्न-भिन्न किस्म के बदलाव देखने को मिलतें हैं जो वहाँ की पिच को ज्यादा खतरनाक बनातें हैं। इसके साथ हीं एक नया चैलेंज खिलाड़ी के सामने रखतें हैं।

साउथ अफ्रिकी खिलाड़ी से डरतें हैं Rohit

आपको बता दें, भारतीय कप्तान ने कहा आगे कहा कि उन्हें साउथ अफ्रिकी खिलाड़ी Dale Steyn के गेंद के खेलने में काफी कठीनाई होती है। क्योंकि उनके गेंद में जो पेस है और स्विंग है वह काफी चैलेंजिंग है। उन्होंने कहा कि वह खेलने जाने के पहले Steyn के वीडियों को 100 बार देखतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories