बुधवार, मई 1, 2024
होमख़ास खबरेंWorld Cup Final 2023: ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे PM...

World Cup Final 2023: ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे PM मोदी, मोहम्मद शमी को लगाया गले , वायरल हुई फोटो

Date:

Related stories

World Cup Final 2023: 19 नवंबर यानी कि रविवार को हुए वर्ल्ड कप में भारत को टीम इंडिया से बहुत ज्यादा उम्मीद थी। क्योंकि टीम इंडिया का बाकी मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा था। टीम इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ था।

ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से भारत को हराया

जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड कप का यह महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था। जहां पर ऑस्ट्रेलिया और इंडिया टीम एक दूसरे के आमने-सामने आई थी। ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से भारत को हराकर जीतने का खिताब अपने नाम कर लिया। जिसकी वजह से देश भर के सभी लोगों को काफी ज्यादा निराशा हुई।

विश्व कप की एक्साइटमेंट लोगों में इतनी थी कि सेमीफाइनल के बाद क्या आम और क्या खास हर कोई वर्ल्ड कप में ट्रॉफी का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। जहां पर आम जनता अपने घर पर टीवी लगाकर मैच का लुफ्त उठा रही थी। तो वही प्रधानमंत्री जैसे दिग्गज नेता स्टेडियम में प्लेयर्स को प्रोत्साहित करने पहुंचे थे।

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने की थी बढ़िया शुरूआत

फाइनल्स में प्लेयर्स की बात की जाए, तो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी ने शुरुआत काफी ज्यादा अच्छी की थी। लेकिन तीन विकेट गिरने के बाद ट्रेवल्स ट्रेविस हेड अकेले ही भारत से जीत को काफी ज्यादा दूर ले गए।

एक तरफ मैच जहां एक तरफ मैच में जीत पाने के बाद ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के चेहरे पर खुशी का कोई ठिकाना नहीं था तो वही टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इस दौरान काफी ज्यादा इमोशनल देखा गया खिलाड़ी एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए स्टेडियम में नजर आए।

ड्रेसिंग रूम में पहुंचे पीएम मोदी

जानकारी के लिए बता दें कि इस महा मुकाबला को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में पहुंचे थे और टीम इंडिया की हार के बाद पीएम ने ड्रेसिंग रूम में जाकर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया।

मुलाकात के दौरान ही मोहम्मद शमी ने एक फोटो एक्स पर पोस्ट की और लिखा कि “दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं, विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए. हम वापसी करेंगे!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories