सोमवार, मई 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलGanesh Chaturthi 2023 Fashion: गणेश उत्सव में गजरा से लेकर साड़ी इन...

Ganesh Chaturthi 2023 Fashion: गणेश उत्सव में गजरा से लेकर साड़ी इन स्टालिंग लुक्स को करें फोलो, टिक जाएंगी सभी की नजरें

Date:

Related stories

Ganesh Chaturthi 2023: त्योहारों के इस सीजन में अब गणेश चतुर्थी का त्यौहार आने वाला है. इसके लिए हर जगह तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं. ऐसे में अलग और खास दिखने के लिये क्या ट्राय किया जाए महिलांए इन्ही सवालों से घिरी रहती हैं. एक परफेक्ट लुक को परफेक्ट कई सारी चीजें मिलकर बनाती है इस बार तैयार होते वक्त इन टिप्स को फोलो करके सबसे स्टाइलिश लगा जा सकता है. यह रेगुलर बॉरिंग लुक से कुछ हटकर और खास रहेगा जो आपके लुक में चार चांद लगा देगा.

नौवारी साड़ी है ट्रेंड में

गणेश जी की पूजा सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में होती है इसलिए वहां पर पहनी जाने वाली नव्वारी साड़ी का भी खासा महत्व है. यह हर साल ट्रेंड में रहती है, सितारों से लेकर डिजाइनर्स तक हर कोई इसे स्टाइल करता है ऐसे में इस बार नौवारी साड़ी पहनकर आप सभी से हटकर लग सकते हैं.

गजरा लगाना न भूलें

वक्त और समय कोई भी हो गजरे को हमेशा ही काफी खास और स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर देखा जाता है. पूजा के लिए तैयार होते समय गजरा जरूर लगाए, यह लुक को ट्रेडीशनल बनाने के साथ ही उसे खास भी बना देगा. इसके साथ इसकी खुशबू भी सभी का दिल जीत लेगी.

ज्वैलरी से दिखेंगी फैशनेबल

कई बार लुक को पूरा करने के लिए अच्छी ज्वैलरी पहनना भी काफी जरूरी होता है. यह फैशनेबल दिखाने के साथ ही लुक में पूरा भी करती है. इसके लिए आप साड़ी के कलर की या फिर एवरग्रीन कोई भी ज्वैलरी पहन सकते हैं. इस बात का ध्यान रखें कि वो आपके लुक के साथ मैच करे.

बिंदी से लुक में एड करें चार्म

बिंदी दिखने में जितनी छोटी लगती है उतना ही खास जगह पर इसे लगाया जाता है. ट्रेडीशनल आउटफिट्स के साथ बिंदी काफी प्यारी लगती है, ऐसे में आप भी इसके साथ कटे हुए चांद शेप की बिंदी, गोल बिंदी, छोटी बिंदी जैसी अपने फेवरेट साइज की बिंदी को एड कर सकते हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories