रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTraditional Jhumkas: सावन में अपने स्टाइल को देना चाहती हैं ट्रेडिशनल लुक,...

Traditional Jhumkas: सावन में अपने स्टाइल को देना चाहती हैं ट्रेडिशनल लुक, तो दीपिका के इन शानदार झुमकों को करें ट्राई

Date:

Related stories

Traditional Jhumkas: हर महिला को सजने सवरने का खूब शौक होता हैं। अपनी खूबसूरती को पूरा करने के लिए महिलाएं अलग-अलग तरह के झुमकों को कानों में पहनना पसंद करती हैं। कई बार लड़कियां  टी.वी एक्ट्रेसस को देखकर भी उनके स्टाइलिश ईयररिंग्स को अपने ऊपर भी ट्राई करना पसंद करती हैं। खासतौर से एथनिक वियर के साथ कानों में बड़े-बड़े झुमके कैरी करने से एक अलग ही लुक आता है। अगर आप भी अपने इस स्टाइलिश लुक को और भी बेहतरीन बनाना चाहते हो , तो इस आर्टिकल की मदद से आपको कुछ ऐसे ही आजकल चल रहे ट्रेंडी झुमकों के बारे में बताया जाएगा।

ऑक्सीडाइज झुमके

आजकल मार्केट में इस तरह के ऑक्सीडाइज झुमकों का काफी ट्रेंड चल रहा है। महिलाएं और कॉलेज जाती युवती इस तरह के झुमकों को पहना खूब पसंद करती है। हाल ही में आलिया ने इस तरह को झुमकों को पहनकर अपनी एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तरह के ऑक्सीडाइज झुमके आप सूट और साड़ी किसी भी तरह के ट्रेडिशनल लुक के साथ पहन सकते हैं।

हेवी डिजाइनर झुमके

काफी लड़कियों को लंबे-लंबे ईयररिंगस पहने का शौक होता है। लंबे ईयररिंग्स को पहनने से आपका लुक एकदम रॉयल नजर आता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन दीपिका पादुकोण हमेशा से अपने लंबे झुमके पहनने के चक्कर में चर्चा में बनी रहती है। उन्हें अधिकतर इंवेंट में लंबे झुमके पहनते हुए देखा गया है। इस तरह के लंबे झुमके आप किसी भी तरह के इंडियन आउटफिट के साथ पहन कर अपने लुक को पूरा कर सकते हैं।

मैचिंग इयररिंग्स

इस तरह के इयररिंग्स को आप अपने आउटफिट के मुताबिक चुनकर कैरी कर सकते हैं। आजकल इस तरह के मैचिंग झुमकों को पहनने का भी फैशन खूब चल रहा है। इस लुक को पूरा करने के लिए आप इसके साथ गले में भी कुछ पहन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories