सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमलाइफ़स्टाइलसिंपल Outfit के साथ गॉर्जियस लुक देगा Neon Nail Art, इन ट्रिक्स...

सिंपल Outfit के साथ गॉर्जियस लुक देगा Neon Nail Art, इन ट्रिक्स से हाथों को बनाएं खूबसूरत

Date:

Related stories

Neon Nail Art: मौसम और आउटफिट के साथ अपने स्टाइल और लुक को बदलना बहुत जरूरी है। वहीं ओवरऑल लुक के लिए नेल पेंट भी काफी मायने रखता है। अगर आप सिंपल आउटफिट और लुक के साथ भी बेहद गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो आपको अपने नाखूनों को सजाने की जरूरत है। जी हां, आप आसानी से सिंपल लुक के साथ नियॉन कलर का नेल पेंट यूज कर सकती हैं। यकीन मानिए इससे आपके लुक में चार चांद लगेगा। सभी लोग आपके नेल्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे। तो आइए जानते हैं नियॉन नेल पेंट का इस्तेमाल कैसे करें और खुद का लुक बेहतर कैसे बनाएं।

सिंपल आउटफिट और नियॉन नेल पॉलिश

अगर आप नाइट पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं और आपका आउटफिट काफी सिंपल है तो नियॉन नेल पेंट आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन है। ये आपके लुक को कंप्लीट करेगा। वहीं इससे आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी। ये फैशन अभी के समय में काफी ट्रेंड कर रहा है। कई सारी बॉलीवुड सेलेब्स भी इस चीज को फॉलो कर रही हैं।

मल्टी नियॉन कलर्स को करें सिलेक्ट

कई बार पार्टी के लिए हम नेल आर्ट करते हैं। इससे हाथों की खूबसूरती में चार चांद लग जाता है। वहीं आप मल्टी नियॉन कलर्स से नेल आर्ट आसानी से कर सकती हैं। इसके लिए आप अपने मनपसंदीदा कलर को सिलेक्ट करें और उसे अपने नेल्स पर अप्लाई करें। यकीनन ये आप पर बेहद खूबसूरत लगेगा।

Also Read: IND vs AUS ODI Live: Mitchell Marsh ने शार्दुल ठाकुर को धोया, कर दी छक्कों की बरसात

पिंक नियॉन भी है ट्रेंडिंग

 

अभी के समय में अलग अलग शेड्स के नियॉन कलर्स काफी ट्रेंड कर रहे हैं। लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। आप पिंक नियॉन भी ट्राई कर सकती हैं। इससे भी आपका लुक बेहद खास और स्टाइलिश बनेगा। वहीं आप इसमें बेहद खूबसूरत नजर आने वाली हैं।

ब्लू नियॉन का यूनिक कलेक्शन

अगर आप ब्लू नियॉन कलर का नेल पेंट यूज कर रही हैं तो आप तारीफें बटोरने के लिए तैयार हो जाएं। ये कलर काफी यूनिक और ट्रेंडिंग है। इसे कई बॉलीवुड अभिनेत्रीयों ने भी कैरी किया है। ये सिंपल लुक को भी खास बना देता है। इसलिए आप सिंपल और कैजुअल आउटफिट में भी ब्लू नियॉन नेलपेंट का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories