शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSawan 2023: सावन में आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देंगी दीपिका,...

Sawan 2023: सावन में आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देंगी दीपिका, आलिया और जाह्नवी की ये हरी साड़ियां, लुक को ऐसे करें कैरी

Date:

Related stories

Sawan 2023: सावन का महीना 4 जुलाई से शुरू हो चुका है।इस पूरे महीने भगवान शिव की पूजा की जाती है। सावन के महीने में मौसम करवट लेता है और मानसून शुरू होता है। अधिक बारिश की वजह से चारों तरफ हरियाली छा जाती है और मौसम भी खुशनुमा रहता है। इस मानसून को बनाएं ट्रेडिशनल फैशन मंथ। ट्राई करें बॉलीवुड स्टार्स दीपिका, आलिया, अनुष्का, दिशा और जाह्नवी का ये खूबसूरत ग्रीन साड़ी लुक।

यह भी पढ़ें:Malaika Arora की खूबसूरती के आगे यंग लड़कियां भी हैं फेल, 46 की उम्र में खुद को ऐसे रखती हैं जवान

दीपिका पदुकोण


दीपिका पदुकोण स्टाइल डीवा मानी जाती हैं। उनका क्लासी और ग्रेसफुल लुक फैंस को बहुत पंसद है। इसलिए उनके स्टाइल को लोग कॉपी भी करते हैं। चाहें वह वेसटर्न लुक हो या फिर ट्रेडिशनल दोनों में ही दीपिका गजब ढाती हैं। आज उनके ग्रीन साड़ी लुक की बात करतें हैं इस लुक में उन्होंने हरे रंग की बनारसी सिल्क साड़ी पहनी है। हमेशा की तरह इसमें भी कमाल की लग रही हैं। ग्रीन साड़ी को उन्होंने लाइट ग्रीन ब्लाउज के साथ कैरी किया है। न्यूड मेकअप के साथ चोकर नेकलेस सेट और इयरिंग्स पहने है। अगर आपको भी सिंपल और ग्लैम लगना है तो इसे लुक को जरूर ट्राई करें।

आलिया भट्ट


हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट पिछले साल ही मां बनीं हैं। मां बनने के बाद उनकी रंगत में और निखार आ गया है। आलिया पर हर लुक सूट करता है। ट्रेडिशनल वेसटर्न या फिर कैजुअल लुक। वैसे तो आलिया बहुत क्यूट हैं लेकिन ट्रेडिशनल आउटफिट में उनका कोई मुकाबला नहीं है। उनके ग्रीन साड़ी लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन साड़ी के साथ मैचिंग ग्रीन स्लीवलेस ब्लाउज पहना है। आलिया ने अपनी इस ग्रीन साड़ी के साथ लाइट मेकअप और गोल्डन झुमके पहने हैं। उन्होंने इस लुक को बिंदी के साथ कंप्लीट किया है। आलिया का ये लुक एक बार ट्राई करना तो बनता है।

अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है। अपने बिंदास नेचर और एक्टिंग स्किल्स से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली अनुष्का के लाखों फैंस हैं। अनुष्का का कैजुअल लुक लोगों को बहुत भाता है। लेकिन ट्रेडिशनल लुक में अनुष्का किसी अप्सरा से कम नहीं लगती। सावन के मौसम में उनके इस ग्रीन साड़ी लुक को एक बार जरूर पहने। अनुष्का ने सी ग्रीन और गोल्डन साड़ी पहनी है। उन्होंने इस साड़ी के साथ न्यूड मेकअप और नेकलेस के साथ इयरिंग टॉप्स पहने हैं। उन्होंने चूड़ियां भी पहनी है। इस लुक को उन्होंने एक बिंदी के साथ कंप्लीट किया है।

दिशा पटानी


दिशा पटानी अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। अपने फिटनेस स्किल्स से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली दिशा के साड़ी लुक की बात करते हैं। उन्होंने ट्रेडिशन लुक में भी दिशा बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। उन्होंने ग्रील कलर की नेट साड़ी पहनी साथ ग्रीन कलर का ब्रालेट लुक ब्लाउज पहना है। उन्होंने ग्रीन इयरिंग्स के साथ वेवी स्टाइल में बाल खुले रखें हैं। दिशा की साड़ी की एक और खास बात है उन्होंने रेडी टू वियर साड़ी पहनी है। जिसे साड़ी बांधनी नहीं आती लेकिन पहनने का शौक रखते हैं उनके लिए ये लुक एक दम परफेक्ट है।

जाह्नवी कपूर


जाह्नवी कपूर सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार भी हैं।जाह्नवी के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन बेस प्रिंटेड साड़ी पहनी इसके साथ उन्होंने ब्रालेट ब्लाउज पहना है। इस लुक के लिए उन्होंने हेवी इयरिंग पहनी है। न्यूड मेकअप के साथ वेवी ओपन हेयर कैरी किया है। इस लुक को इस सावन में जरूर ट्राई करें जाह्नवी का ये लुक फेस्टिव वाइब दे रहा है।

यह भी पढ़ें:Malmas Recipe: मलमास और सावन में बिना लहसुन और प्याज से बनाएं ये खास रेसिपी, टेस्ट में हैं सबसे बेस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories