शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलValentine Day 2023: शादीशुदा कपल्स इस तरह मनाएं यह खास दिन, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड...

Valentine Day 2023: शादीशुदा कपल्स इस तरह मनाएं यह खास दिन, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड भी करेंगे फॉलो

Date:

Related stories

Valentine Day 2023: वैलेंटाइन वीक में कपल्स के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। ये अपने प्यार का इजहार खास अंदाज में करते हैं। वहीं वैलेंटाइन डे इस वीक का लास्ट फेस्टिवल है जिसके लिए कपल्स खूब तैयारियां भी करते हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए वे कई प्लानिंग्स भी करते हैं कि कैसे अपने पार्टनर को खुश करें और उन्हें यह बताएं कि वह आपके लिए कितना इम्पोर्टेन्ट हैं। ऐसा नहीं है कि यह दिन सिर्फ बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के लिए ही खास होता है बल्कि इस दिन को शादीशुदा कपल्स भी खूब एन्जॉय करते हैं।

पार्टनर को फील कराएं स्पेशल

शादीशुदा लोगों के लिए यह दिन और खास होता है कि क्योंकि अब वे बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि पति-पत्नी हैं ऐसे में इस दिन का खास होना लाजमी है। शादी के बाद अगर आप भी वैलेंटाइन को स्पेशल बनाना चाहते हैं तो आप इस दिन पार्टनर को सुबह से ही स्पेशल फील कराएं।

Also Read: इस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये शानदार तोहफे, जीत लेंगे दिल

मॉर्निंग में ही गिफ्ट देकर दिन को बनाएं खास

आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के लिए स्पेशल गिफ्ट प्लान कर सकते हैं। ऐसे में अगर आपके पार्टनर सो रहे हैं तो आप उनके बगल में कोई गिफ्ट रख दें। जब वह सोकर उठेंगे तो गिफ्ट देखकर खुश हो जाएंगे।

प्लान करें डिनर डेट

आप पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए उनके साथ डिनर डेट पर जा सकते हैं। इसके लिए आप पहले से किसी वेन्यू को देख ले। आप चाहे तो उसे अपने अकॉर्डिंग सजावट भी कर सकते हैं। दावा है कि यह आपके पार्टनर को काफी पसंद आएगा।

दिन भर बताते रहें कि वह हैं काफी स्पेशल

आप अपने पार्टनर से दिनभर प्यार से बात करें और बार-बार उन्हें बताएं कि आपके लिए वो कितने जरुरी हैं। यह आपके रिलेशनशिप को एक बूस्ट देने में कारगर है। और खास अंदाज में उनसे प्यार का इजहार करें। आपलोग अपनी पहली मुलाकात और स्पेशल टाइम को भी याद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सुबह पेट ठीक से साफ न होने की समस्या को झटपट दूर करेंगे ये योग आसन, Constipation से मिलेगा छुटकारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories