शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमख़ास खबरेंWest Bengal News: ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार...

West Bengal News: ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला, ‘अगर कोई दंगा करने आता है तो’., जानें डिटेल

Date:

Related stories

West Bengal News: बीच सड़क महिला की पिटाई के बाद छिड़ी सियासी जंग! TMC सरकार पर BJP ने साधा निशाना; जानें ताजा अपडेट

West Bengal News: पश्चिम बंगाल से बीते दिन बेहद भयावह घटना सामने आई थी। दरअसल तजेमुल हक उर्फ ​​जेसीबी नामक व्यक्ति द्वारा एक महिला को बुरी तरह बीच सड़क पर पीटा गया था जिसका विजुअल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Darjeeling रेल हादसे में 5 यात्रियों की मौत व दर्जनों घायल, राहत-बचाव के बीच रेलवे ने जारी किए हेल्प लाइन नंबर; जानें डिटेल

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग में भीषण रेल हादसे के बाद सूबे की प्रशासन के साथ भारतीय रेलवे भी एक्शन मोड में नजर आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार भारतीय रेलवे ने कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन की मालगाड़ी से टक्कर के बाद सियालदह पूर्वी रेलवे ने रंगपानी स्टेशन पर एक कंट्रोल डेस्क स्थापित किया है। रे

Darjeeling में मालगाड़ी व Kanchenjunga Express के बीच भीषण टक्कर, CM ममता बनर्जी ने दिए रेस्क्यू के निर्देश

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल आज सुबह जलपाईगुड़ी के निकट एक मालगाड़ी और कंचनजंगा एक्सप्रेस के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसके कारण सवारी गाड़ी की कई गाड़ियां पटरी से उतर गईं। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से इस हादसे से जुड़ा एक विजुअल जारी किया गया है जिसमें रेल हादसे के विभत्स रूप को देखा जा सकता है।

Cyclone Remal का कहर! कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रभावित हुई उड़ान, आंधी-बारिश के कारण अस्त-व्यस्त हुआ जन जीवन; देखें रिपोर्ट

Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान रेमल तेज रफ्तार हवाओं और भारी बारिश के साथ बीते रात पश्चिम बंगाल के तट से टकरा गया। चक्रवात रेमल के टकराने के साथ ही पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में 110 से 120 किमी प्रति घंटे की तीव्रता के साथ हवाएं चलीं और साथ ही भारी बारिश भी दर्ज की गई।

West Bengal News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले फेज का मतदान होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। गौरतलब है कि पहले फेज का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होगा। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल को लेकर बीजेपी ममता बनर्जी पर निशाना साध रही है। वहीं ममता बनर्जी बीजेपी पर पलटवार करने में कोई मौका नहीं छोड़ रही है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इस बार इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। हालांकि मुख्यमंत्री ने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान पहले ही कर दिया था।

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ईद मिलन समारोह पर कोलकाता के रेड रोड पर लोगों को संबोधित किया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा “अगर कोई दंगा करने आता है, तो आपको चुप रहना चाहिए। अपना सिर ठंडा रखना चाहिए। अगर कोई विस्फोट होता है, तो वे (भाजपा) सभी को गिरफ्तार करने के लिए एनआईए भेजते हैं। सबको गिरफ्तार करने से तुम्हारा देश वीरान हो जाएगा। हमें एक खूबसूरत आसमान चाहिए जिसके लिए सभी को एक साथ रहना होगा।

West Bengal News: हम सीएए को स्वीकर नहीं करेगे

उन्होंने आगे कहा कि हम सीएए और एनआरसी को स्वीकार नहीं करेंगे और लागू नही होने देंगे। अगर हम एकजुट होकर रहेंगे तो कोई हमें नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा।” विपक्षी दलों के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करने पर भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने जोर देते हुए कहा कि उनका बंगाल में सीधा मुकाबला बीजेपी से है। मालूम हो कि इससे पहले भी देश में सीएए लागू होने के बाद ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया था और कहा था कि वह इस कानून को पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होने देंगी।

Latest stories