रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंWest Bengal News: ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार...

West Bengal News: ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला, ‘अगर कोई दंगा करने आता है तो’., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Ganga Sagar Mela 2024 में टूटे रिकॉर्ड, करोड़ों भक्तों ने लगाई डूबकी

Ganga Sagar Mela 2024: भारत के विभिन्न हिस्सों में मकर संक्रान्ति का पर्व बेहद खुशी के साथ मनाया जाता है। इसी कड़ी में भक्तों का जत्था पश्चिम बंगाल की खाड़ी के संगम गंगासागर (Ganga Sagar) में स्नान करने के लिए पहुंचता है।

West Bengal News: पुरुलिया में UP के संतों की पिटाई पर फूटा BJP का गुस्सा, TMC कार्यकर्ताओं पर लगाए कई गंभीर आरोप

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सत्ता के दौरान हिंसा व अन्य तरह की गतिविधियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार सत्तारुढ़ दल पर हमलावर नजर आती है।

Bengal Ration Scam मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, TMC नेता की गिरफ्तारी के साथ किया ये अहम दावा; जानें डिटेल

Ration Scam West Bengal: पश्चिम बंगाल की सत्तारुढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (TMC) को लेकर आए दिनों सुर्खियां बनती रहती हैं। कभी सुर्खियों के पीछे सीएम ममता बनर्जी का जिक्र होता है तो कभी उनके उत्तराधिकारी माने जाने वाले अभिषेक बनर्जी का। लेकिन आज टीएमसी किसी अन्य कारण से चर्चा में है।

West Bengal News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले फेज का मतदान होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। गौरतलब है कि पहले फेज का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होगा। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल को लेकर बीजेपी ममता बनर्जी पर निशाना साध रही है। वहीं ममता बनर्जी बीजेपी पर पलटवार करने में कोई मौका नहीं छोड़ रही है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इस बार इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। हालांकि मुख्यमंत्री ने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान पहले ही कर दिया था।

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ईद मिलन समारोह पर कोलकाता के रेड रोड पर लोगों को संबोधित किया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा “अगर कोई दंगा करने आता है, तो आपको चुप रहना चाहिए। अपना सिर ठंडा रखना चाहिए। अगर कोई विस्फोट होता है, तो वे (भाजपा) सभी को गिरफ्तार करने के लिए एनआईए भेजते हैं। सबको गिरफ्तार करने से तुम्हारा देश वीरान हो जाएगा। हमें एक खूबसूरत आसमान चाहिए जिसके लिए सभी को एक साथ रहना होगा।

West Bengal News: हम सीएए को स्वीकर नहीं करेगे

उन्होंने आगे कहा कि हम सीएए और एनआरसी को स्वीकार नहीं करेंगे और लागू नही होने देंगे। अगर हम एकजुट होकर रहेंगे तो कोई हमें नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा।” विपक्षी दलों के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करने पर भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने जोर देते हुए कहा कि उनका बंगाल में सीधा मुकाबला बीजेपी से है। मालूम हो कि इससे पहले भी देश में सीएए लागू होने के बाद ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया था और कहा था कि वह इस कानून को पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होने देंगी।

Latest stories