रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सपाकिस्तान को करारी हार देने के बाद, बीवी संग ताज महल का...

पाकिस्तान को करारी हार देने के बाद, बीवी संग ताज महल का दीदार करने पहुंचे Adam Zampa

Date:

Related stories

वर्ल्ड कप 2023 भारत की खेला जा रहा है। जिसके चलते दुनियाभर के खिलाड़ी भारत आए हैं। ऐसे में तमाम ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी भारत की खूबसूरती के मजे उठा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज Adam Zampa ताज महल का दीदार करने आगरा पहुंचे।

एम ए चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान को चार विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद जम्पा अपनी पत्नी हैरियट और बेटे के साथ तजमाल का दीदार करने पहुंचे। जम्पा और उनके परिवार ने ताजमहल की खूबसूरती का खूब लुत्फ उठाया। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अहम भूमिका

ओडीआई वर्ल्ड कप का 18वा मुकाबला 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 62 रन से हराया। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 45.3 ओवर में 305 रन बनाकर ऑल आउट कर दिया। इस मुकाबले में जम्पा ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 10 ओवर 53 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने भी पाकिस्तान को खूब धोया। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर और मिचेल मार्श दोनों ही ने शतकीय पारी खेली। वॉर्नर ने 163 रन बनाए तो वहीं मार्श ने 121 रन की पारी खेली।

नीदरलैंड से भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया

पाकिस्तान को हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया मुकाबला अब नीदरलैंड से होगा। ऑस्ट्रेलिया 25 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी। अगर वर्ल्ड कप 2023 में दोनों टीमों की पोजिशन की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया 4 अंको के साथ चौथे स्थान पर हैं और नीदरलैंड 2 अंको के साथ सातवें स्थान पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories