रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्स"मुझसे नफरत करते है", शतक के बाद वायरल हुआ Mitchel Marsh का...

“मुझसे नफरत करते है”, शतक के बाद वायरल हुआ Mitchel Marsh का रूला देने वाला वीडियो

Date:

Related stories

Mitchell Marsh ने गेंद डालने के लिए दौड़ रहे Pandya को रोका, देखिए वीडियो

सातवें ओवर में पांड्या गेंद डालने के लिए आ रहे थे तभी बल्लेबाज़ मार्श ने उन्हें रोका। इसको लेकर पांड्या अंपायर नितिन मेनन से चर्चा करते हुए नज़र आए।

IND vs AUS ODI Live: Mitchell Marsh ने शार्दुल ठाकुर को धोया, कर दी छक्कों की बरसात

मिचेल मार्श ने आज शार्दुल ठाकुर की गजब की धुनाई की है। सोशल मीडिया पर मार्श के छक्के का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Mitchel Marsh: ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। वह बल्ले के साथ-साथ गेंद से धमाल मचाने के लिए भी जाने जाते है। क्रिकेट के मैदान पर उनकी परफॉर्मेंस काबिले तारीफ है। वहीं इसी कड़ी में उन्होंने एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले में शतक ठोक कर हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित कर दिया है। उन्होंने एक ऐसे समय पर बल्लेबाजी की कमान संभाली जब उनकी टीम काफी ज्यादा परेशानी में नजर आ रही थी। इस मुकाबले में इग्लैंड के खिलाफ शतक लगाकर मेहमान टीम को शर्मनाक शुरूआत देने से बचा लिया है। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक इमोशनल कर देने वाला बयान देते हुए कैमरे में कैद हो गए है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

मिचले मार्श का छलका दर्द

मिचेल मार्श ने अपने बल्ले से इंग्लैंड के खिलाफ हैडिंग्लें में खेले जाने वाले मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्हें एशेज सीरीज के तीसरे और पहली बार खेलने का मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से इंग्लिश सरजमीं पर तूफान मचा के रख दिया। हालांकि, शतकीय पारी खेलने के बाद भी उनका दर्द छलक गया है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने वायरल वीडियो में कहा कि,

“हां, ज़्यादातर ऑस्ट्रेलियाई मुझसे नफरत करते हैं। ऑस्ट्रेलियाई भावुक हैं, उन्हें अपना क्रिकेट पसंद है, वे चहाते हैं कि लोग अच्छा करें। इसमें कोई शक नहीं है कि मेरे पास टेस्ट लेवल पर बहुत मौके थे और मैं इसे हासिल नहीं कर पाया। लेकिन उम्मीद है कि वो मेरा सम्मान कर सकें। “सच्चाई यह है कि मैं वापस आता रहा और मुझे ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना अच्छा लगता है। मुझे बैगी ग्रीन कैप पहनना अच्छा लगता है और मैं कोशिश कर रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं उन्हें एक दिन जीत लूंगा”

ये भी पढ़ें:Ind vs WI 2023: कैरेबियाई द्वीप में भारतीय खिलाड़ियों संग मिले गैरी सोबर्स ,जानें क्या कुछ कहा

मार्श ने बल्ले से मचाया गदर

ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श वनडे और टी20 श्रेणी में बल्ले से गदर मचाने के लिए जाने जाते है। इसी कड़ी में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एशेस सीरीज के तीसरे मुकाबले में शतक जड़ दिया है। उन्होंने 118 रनों की आतिशी पारी खेली।

ये भी पढ़ें:क्या पेरिस फैशन वीक में NO ड्रेस पहनकर Shakira भेज रही एक्स हस्बैंड को मैसेज! इस फेमस सिंगर के साथ पोज देती आई नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories