गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्स'वो एक वारदान है', फाइनल मुकाबले में गाली खाने वाले Sai Sudharsan...

‘वो एक वारदान है’, फाइनल मुकाबले में गाली खाने वाले Sai Sudharsan ने Hardik Pandya को माना सर्वश्रेष्ठ कप्तान

Date:

Related stories

Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2023 में अंक तालिका में टॉप पर रही थी। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम फाइनल मैच में पहुंचने में कामयाब हुई थी। हालांकि, इस मुकाबले में टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथो करारी मात झेलनी पड़ी थी। गुजरात की टीम खिताब जीतने से केवल एक कदम ही दूर रह गई थी। वहीं इस फाइनल मुकाबले में साई सुदर्शन की बेहतरीन पारी ने टीम को 234 रनों के पहाड़नुमा लक्ष्य तक पहुंचाया था।

लेकिन, बारिश होने की वजह से यह लक्ष्य 15 ओवर में केवल 171 रन ही रह गया था। जिसे सीएसके ने पारी की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया था। वहीं आईपीएल खत्म होने के बाद साई सुदर्शन ने हार्दिक पांड्या के नाम के जमकर कसीदे पढ़े है। उन्होंने इस दौरान पांड्या को एक वरदान के रूप में माना है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

साई सुदर्शन ने हार्दिक को माना सबसे बेस्ट कप्तान

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 में लगातार दूसरी बार आईपीएल के फाइनल मुकाबले में कदम रखा था। जहां रोमांचक मुकाबले में सीएसके की टीम ने हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी को 5 विकेट से पटखनी दी थी। इस हार के बाद साई सुदर्शन ने पहली बार मीडिया से बातचीत की। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि,

“हार्दिक पांड्या जैसा लीडर एक वरदान है। वह आपको खुद को अभिव्यक्त करने के लिए मंच और आत्मविश्वास देता है। वह आपको बहुत सहज महसूस कराता है”।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

साई सुदर्शन ने फाइनल में 96 रनों की पारी खेली

गौरतलब है कि 21 वर्षीय साई सुदर्शन ने फाइनल मुकाबले में 96 रनों की पारी खेली थी। इससे पहले उन्होंने क्वालीफायर-2 में भी अच्छी पारी खेली थी। हालांकि, मुंबई के खिलाफ स्ट्राइक रेट स्लो होने के कारण उन्हें रिटायर्ड आउट कर दिया गया था। लेकिन, कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस युवा तेज गेंदबाज पर इस आईपीएल में पूरी विश्वास जताया था और उन्हें भरपूर खेलने का मौका भी दिया था। साई ने इस सीजन में 8 मुकाबलो में 51.71 की औसत से 362 रन बनाए है। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतकीय पारी भी खेली है। वहीं फाइनल मुकाबले में 8 चौके और 6 छक्के की मदद से 47 गेंदो में 96 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories