Ravi Shastri: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी के वजह से काफी ज्यादा प्रसिध्द हो चुके है। उनका चालाक और कैप्टन कूल माइंड विपक्षी खिलाड़ियों की रणनीति को पलक झपते ही पता लगा लेता है। वहीं ये वो खिलाड़ी है जो विकेट के पीछे से ही खेल को पलटने में माहिर माना जाता है। इसी बीच इस खिलाड़ी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कोच और कोमेंटेटर रविं शास्त्री ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

धोनी महान है- Ravi Shastri

महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट जगत में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है। जिसे किसी के लिए पा पाना थोड़ा मुश्किल साबित होता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में एक कप्तान के तौर पर सभी खिताब जीत लिए है। जो किसी कप्तान का अक्सर सपना हुआ करता है। इसी बीच रवि शास्त्री भी धोनी के चालाक दिमाग और कप्तानी के फैन हो गए है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि,

“कोई भी उस विरासत की बराबरी नहीं कर सकता जो एमएस धोनी आईपीएल में पीछे छोड़ने जा रहे हैं। उन्हें चेन्नई और तमिलनाडु में थाला कहा जाता है। झारखंड के एक लड़के को सीएसके प्रशंसकों से दक्षिण में प्यार और प्रशंसा एमएस की महानता का प्रमाण है।”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

धोनी ने जीता 5वीं बार आईपीएल

धोनी 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कप्तान के तौर पर अगुवाई कर रहे है। वह अपने आईपीएल करियर में अबतक 13 बार सीेएसके को क्वालीफाई कराने में कामयाब रहे है। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज कर अपने करियर में एक और कामयाबी हासिल कर ली है। वह 5 खिताब जीतने वाले दूसरे कप्तान बन चुके है। उन्होंने रोहित शर्मा के 5 खिताब की बराबरी कर ली है। फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने गुजरात को 5 विकेट हार थमाई थी।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.