बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: खराब फॉर्म से गुजर रहे KL Rahul पर इस...

IND vs AUS: खराब फॉर्म से गुजर रहे KL Rahul पर इस दिग्गज का फूटा गुस्सा बोले – ‘रन बनाओ या जाकर काउंटी क्रिकेट खेलो’

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दो मैच खेले जा चुके हैं। इन दोनों मैचों को ही भारतीय टीम ने जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन टीम इंडिया के लिए अभी भी एक खिलाड़ी सिरदर्द बना हुआ है और उसके प्लेइंग 11 में बार-बार शामिल करना सभी पूर्व खिलाड़ियों को हैरान कर रहा है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) प्लेइंग 11 में केएल राहुल (KL Rahul) को बार-बार शामिल किए जाने पर भड़क गए हैं और उनके आकड़े को उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए गुस्सा जताया है।

वेंकटेश प्रसाद का फूटा गुस्सा

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल को बार बार मौके दिए जाने पर एक बार फिर भड़क गए हैं और उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर के जरिए निकाला है और केएल राहुल ने अबतक जितने भी टेस्ट मैच खेले हैं सबके आकड़े शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘एक राय है कि केएल राहुल का विदेशी टेस्ट रिकॉर्ड शानदार है। लेकिन आंकड़े कुछ और ही बोलते हैं। उनका 56 पारियों में विदेशों में 30 का टेस्ट औसत है। उन्होंने 6 विदेशी शतक बनाए हैं, लेकिन इसके बाद कम स्कोर के साथ उनका औसत 30 का है। आइए कुछ अन्य पर नजर डालते हैं।

Also Read: IND W vs IRE W: आयरलैंड को धूल चटाकर, भारतीय महिला टीम ने की सेमिफाइनल में जगह पक्की

रन बनाओ या जाकर काउंटी क्रिकेट खेलो- वेंकटेश प्रसाद

खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल पर वेंकटेश प्रसाद और आगे बोलते है कि, लेकिन केएल राहुल को बचे 2 टेस्ट मैचों के लिए बरकरार रखा गया है, अगर उसे प्लेइंग 11 में चुना जाता है, तो इंदौर उसके लिए फॉर्म में वापस आने और मेरे जैसे आलोचकों को चुप कराने का सबसे अच्छा मौका है। अन्यथा काउंटी क्रिकेट खेले, अच्छा प्रदर्शन करने और टेस्ट टीम में वापसी करने की जरूरत है।

शिखर धवन की जमकर तारीफ

भारतीय टेस्ट टीम में शिखर धवन को उतना मौका नहीं दिया गया जितना उन्हें मिलना चाहिए था। इसी बात पर वेंकटेश प्रसाद कहते हैं कि, ‘हाल के सलामी बल्लेबाजों में शिखर धवन का विदेशी औसत सबसे अच्छा है। 5 शतक के साथ लगभग 40 का औसत। हालांकि वह भी टेस्ट में लगातार अच्छा नहीं रहा है, लेकिन श्रीलंका और न्यूजीलैंड में उनके शानदार शतक थे, साथ ही एक बेहतर घरेलू रिकॉर्ड भी था।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हार से हताश कंगारू टीम के कप्तान Pat Cummins हुए ऑस्ट्रेलिया रवाना, जानें बड़ी वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories