गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ जमकर बोलेगा Rohit Sharma का बल्ला, नेट...

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ जमकर बोलेगा Rohit Sharma का बल्ला, नेट पर अभ्यास करने का Video Viral

Date:

Related stories

IND vs NZ:  भारत और न्यूजीलैंड की टीम आज हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आमने – सामने होगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज पहला मुकबला खेला जाएगा। इस मुकाबले का भारत की टीम को काफी दिनों से इंतजार था। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए नेट पर भी जमकर पसीना बहाया है। भारतीय टीम इस सीरीज को जीत सके इसके लिए उन्होंने कई तरह के शॉट्स पर भी काम किया है। ऐसे में न्यजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा का बल्ला आग उगल सकता है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी एक शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के प्रैक्टिस का यह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रोहित शर्मा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कुछ इस तरह था श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन

रोहित शर्मा का श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन मिलता जुलता रहा है। कप्तान रोहित शर्मा ने 10 जनवरी को खेले गए श्रीलंका के खिलाफ मैच में 83 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने अर्धशतक जड़ा था। श्रीलंका के खिलाफ भले ही कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन सही न रहा हो लेकिन भारतीय टीम के कप्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छे अंदाज में लौट सकते हैं। रोहित शर्मा के द्वारा नेट पर तैयार किया गया शॉट कीवी के छक्के छुड़ा सकता है।

Also Read: ICC TEST RANKINGS: ऑस्ट्रेलिया टीम को पछाड़ टॉप पर पहुंची TEAM INDIA, WTC फाइनल के लिए राह हुई आसान

न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित का प्रदर्शन

भारतीय टीम के कप्तान रोहित पिछले कुछ दिनों से लंबी पारी नहीं खेल पा रहे हैं। रोहित शर्मा के फैंस भी उनकी लंबी पारी खेलने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आज होने जा रहे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उम्मीद है कि वह बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि रोहित ने कीवी के खिलाफ 24 मैचों में 33.47 की औसत के साथ 703 रन बनाए हैं । न्यजीलैंड के खिलाफ भारतीय कप्तान का बल्ला जमकर बोलता है उन्होंने ने कीवीयों के खिलाफ एक शतक और चार अर्धशतक भी लगाए हैं ।

Also Read: BABAR AZAM के अश्लील MMS वायरल होने को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स बोले – ‘और इसको कोहली बनना है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories