गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सT20 में सबसे शानदार बैटिंग के साथ बनाए कई रिकॉर्ड फिर भी...

T20 में सबसे शानदार बैटिंग के साथ बनाए कई रिकॉर्ड फिर भी WPL Auction में नहीं मिली इस खिलाड़ी को जगह, जानें क्यों

Date:

Related stories

WPL Auction: महिला प्रीमियर लीग के लिए सोमवार को मुंबई में ऑक्शन किया गया। इस ऑक्शन में कई खिलाड़ी रातों रात करोड़पति बन गए। भारतीय खिलाड़ियों के अलावा ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर पर जमकर पैसा बरसा। इसी बीच WPL के फैंस तब सबसे ज्यादा हैरान हुए,जब न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करने वाली इस दिग्गज खिलाड़ी पर किसी ने दांव नहीं लगाया। माना जा रहा था कि न्यूजीलैंड की इस महिला खिलाड़ी पर करोड़ों रुपए खर्च होंगे लेकिन अंत में निराशा हाथ लगी।

न्यूजीलैंड की Suzie Bates पर नहीं लगाई बोली

सूजी बेट्स न्यूजीलैंड की सबसे बेहतरीन महिला खिलाडियों में से एक हैं। मुंबई में सोमवार को हुए महिला प्रीमियर लीग के ऑक्शन में भारतीय स्टार खिलाड़ी स्मृति मांधना, जेमिमा रॉड्रिग्स के अलावा ऑस्ट्रेलिया की एलिसा पैरी और एश्ली गार्डनर पर जमकर पैसों की बरसात हुई। वहीं न्यूजीलैंड की इस बेहतरीन खिलाड़ी पर किसी ने भी दांव नहीं लगाया।

Also Read: IND vs AUS: कंगारुओं की अब खैर नहीं! बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच अब धर्मशाला में नहीं इस खूबसूरत स्टेडियम में खेला जाएगा

टी20 में बनाए हैं कई रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करने वाली सूजी की गिनती महिला खिलाड़ियों के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में किया जाता है। बता दें कि सूजी न्यूजीलैंड की पूर्व कप्तान भी रह चुकी हैं और उन्होंने टी20 फॉर्मेट में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। माना जा रहा था कि महिला प्रीमियर लीग के इस महामुकाबले में न्यूजीलैंड के इन बेहतरीन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए करोड़ों रुपए खर्च होंगे । लेकिन पांच टीमों में किसी ने भी न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर बोली नहीं लगाई। सूजी के न खरीदें जाने के पीछे उनका खराब फॉर्म में चलना है। पूर्व कप्तान सूजी पिछले साल से ही बेहतरीन पारी नहीं खेल पा रही हैं, ऐसे में किसी ने भी उन पर बोली लगाना सही नहीं समझा।

Also Read: BPL 2023: Mohammad Rizwan बने Superman, छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories