शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सRinku Singh और Yashasvi Jaiswal को मिल सकता है वेस्टइंडीज दौरे पर...

Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को मिल सकता है वेस्टइंडीज दौरे पर बड़ा मौका, BCCI जल्द लगाएगी नाम पर मोहर

Date:

Related stories

IPL 2024: DC पर छाए संकट के बादल; कप्तान Rishabh Pant पर लगा एक मैच का बैन और फाइन

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पाँचवें नंबर...

Yashasvi Jaiswal: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जून के महीने में 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। हालांकि, इस सीरीज में उन खिलाड़ियों को मौका मिलना तय है जो आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से धमाका करते हुए नजर आए थे। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी इस कैरेबियाई सीरीज में अपना डेब्यू मुकाबला खेलने वाले है। आईए जानते है उन दो खिलाड़ियों के इस खबर के जरिए।

इन दो युवा खिलाड़ियों को मिलेगा बड़ा मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस महीने में टी20 सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालते हुए नजर आने वाले है। वहीं कई युवा खिलाड़ी इस दौरे पर अपना पर्दापरण मुकाबला भी खेल सकते है। न्यूज एजेंसी एनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल करने पर विचार कर रही है। वहीं खबरों की माने तो दोनों का टीम में सेलेक्शन होना लगभग पक्का माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta ने तोड़ दिया Tata Nexon का घमंड! मई में लोगों ने इस SUV पर लुटाया भरपूर प्यार

रिंकू और जायसवाल का शानदार आईपीएल 2023

रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में अपनी टीम के लिए जबरदस्त पारियां खेली है। दोनों ने अपनी टीम को मुश्किल से निकालने का काम भी किया है। वहीं दोनों ने इस दौरान सभी विपक्षी गेंदबाजों की जमकर सुताई भी की थी। हालांकि, दोनों ही अपनी टीम को क्वालीफाई कराने में नाकम साबित हुए। रिंकू सिंह ने इस पूरे सीजन में 14 मुकाबलों में 474 रन बनाए है। वहीं सलामी बल्लेबाज जायसवाल ने ओपनिंग करते हुए बल्ले से कोहराम मचा दिया था। उन्होंने 11 मुकाबलों में एक शतक के साथ 625 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में 11000 की महाबचत पर घर ला सकते हैं ये Double Door Refrigerator, बचा है कुछ ही स्टॉक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories