शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सWC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को...

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया। भारत की हार से देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में क्रिकेट प्रशंसक निराश नजर आए। इसी कड़ी में कुछ ऐसे भी फैन्स रहे जिन्होंने फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अस्ट्रेलियन बल्लेबाज ट्रेविस हेड की पत्नी को निशाना बनाया और उन्हें गालियां दीं। वहीं ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन को भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया जिसका जिक्र उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से किया।

खिलाड़ियों की पत्नियों पर फूटा फैन्स का गुस्सा

देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में खेले जाने वाले खेल को लेकर कहा जाता है कि ये अनिश्चितताओं का खेल है और यहां किसी भी पल कुछ भी हो सकता है। इसी क्रम में भारत और अस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही रहा। भारतीय टीम शुरु में मजबूत स्थिति में नजर आई लेकिन फिर लड़खड़ा गई और अस्ट्रेलिया ने वंडे विश्व कप की ट्रॉफी को 6वीं बार अपने नाम किया। अब भारत की हार से फैन्स कुछ इस कदर गुस्सा हुए कि उन्होंने ट्रैविस हेड और ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी को निशाना बना कर उन्हें गालियां दीं।

ट्रेविस हेड की पत्नी जेसिका डेविस के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जाकर फैन्स गालियां लिखते नजर आए। वहीं उनकी बेटी को लेकर भी शर्मनाक बातें लिखी गईं। फैन्स के इन हरकतों को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स इसे शर्मनाक बता रहे हैं।

अस्ट्रेलियन क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी व भारतीय मूल से आने वाली विनी रमन को भी सोशल मीडिया पर टार्गेट किया गया। उन्होंने इसका जिक्र अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल से किया है। उन्होंने लिखा कि आप इंडियन होकर भी उस देश का समर्थन कर सकते हैं जहां आपका जन्म और पालन-पोषण हुआ है। विनी ने ये भी लिखा कि ट्रोलर्स चैन की सांस लें और अपने गुस्से को दुनिया के अन्य मुद्दों की ओर मोड़ें।

हेड की शतकीय पारी

विश्व कप फाइनल के मुकाबले में ट्रेविस हेड ने भारत के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। हेड की पारी के बदौलत ही अस्ट्रेलिया विश्व कप की ट्रॉफी को जीत सका था। बता दें कि अस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद खराब रही थी और टीम ने 50 रनों के अंदर ही अपने 3 प्रमुख विकेट गवा दिए थे। इसके बाद से हेड और लाबुशेन के सूझ-बूझ से भरी पारी की बदौलत टीम ने विश्व कप की ट्रॉफी को 6वीं बार अपने नाम किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories