रविवार, मई 19, 2024
होमटेकGoogle Pixel 6a: भारी छूट के साथ गूगल पिक्सल के इस मॉडल...

Google Pixel 6a: भारी छूट के साथ गूगल पिक्सल के इस मॉडल को खरीदने का मौका, जानें Flipkart की डील

Date:

Related stories

Google Pixel 6a: मशहूर टेक कंपनी गूगल पिक्सल की धूम बाजारों में खूब सुनने को मिलती है। इसको लेकर कहा जाता है कि इसके फोन प्रीमियम क्वालिटी के होते हैं और इनके फीचर्स बेहद शानदार होते हैं। ऐसे में यूजर्स मौके की तलाश में होते हैं कि कब Google Pixel के स्मार्टफोन को खरीदने का मौका मिले और वो उसे खरीदकर अपना बना लें। ऐसे में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट आपके लिए लाया है एक ऐसी डील जिसके तहत गूगल पिक्सल के शानदार फोन Google Pixel 6a की खरीदारी करने पर ग्राहकों को ढ़ेर सारी बचत हो सकती है। आइये बताते हैं Google Pixel 6a की इस डील में क्या है खास।

Google Pixel 6a स्मार्टफोन खरीदने पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी छूट

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट की माने तो Google Pixel 6a की असल कीमत 43999 रुपये है। अभी डील के तहत इसकी खरीदारी करने वाले ग्राहकों को इस मॉडल पर 36% तक की भारी छूट मिल सकती है जिसक बाद Google Pixel 6a की कीमत 27999 रुपये हो जाती है। इस डील से ग्राहकों को 15000 रुपये से ज्यादा की बचत हो सकती है।

Google Pixel 6a स्मार्टफोन के फीचर्स

गूगल पिक्सल (Google Pixel 6a) के इस मॉडल में शानदार फीचर उपलब्ध हैं। इसके कैमरा से लेकर बैटरी तक सभी बेस्ट हैं।

रैम 6 GB RAM
स्टोरेज 128 GB
रियर कैमरा 12.2MP+12MP
सेल्फी कैमरा 8MP
बैटरी 4410mAh
प्रोसेसरGoogle Tensor Processor
डिस्प्ले 6.14 इंच

बैकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से Google Pixel 6a स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर बैंकिंग ऑफर भी उपलब्ध है जिससे ग्राहक अपनी अतिरिक्त बचत कर सकता है। इसके तहत Federal बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 10% तक की बचत हो सकती है। वहीं HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर भी 1000 रुपये तक की छूट हो सकती है। Flipkart Axis बैंक कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर भी 5% तक की कैशबैक पाने का प्रावधान है। इसके अलावा और भी कई ऑफर हैं जिनकी मदद से इसकी खरीदारी कर ग्राहक अपनी बचत कर सकता है पर इसके लिए फ्लिपकार्ट के तय नियम व शर्तों को मानना अनिवार्य होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories